किशोर ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म !    स्थानांतरण नीति को लेकर अध्यापक संघ का प्रदर्शन !    सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा !    इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल !    शहीदों के जीवन पर प्रदर्शनी लगायेगी कांबोज सभा !    इंडिया कबड्डी टीम का कैप्टन बना अमरजीत !    एकदा !    खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा! !    प्रशासन ने सुखना लेक को घोषित किया वैटलैंड !    सीबीआई कोर्ट का पंजाब सरकार को क्लोजर रिपोर्ट देने से इनकार !    

फिर थमी और डूबी मुम्बई!

Posted On July - 9 - 2019

मुम्बई में सोमवार काे भारी बारिश से सड़क पर जमा हुए पानी से गुजरता एक स्कूली बच्चा। -एजेंसी

मुम्बई (एजेंसी) : 
थोड़ी राहत के बाद सोमवार को एक बार फिर भारी बारिश ने मुम्बई को अस्त-व्यस्त कर दिया। रेल, सड़क यातायात के अलावा कुछ समय के लिए विमान परिचालन भी रोकना पड़ा। महानगर में कई लोगों को अपने कार्यालयों तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा। ‘मुम्बई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड’ के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय विमानों का परिचालन करीब 20 मिनट के लिए रोक दिया गया था और शहर आने वाली तीन उड़ानों को भी नजदीकी हवाई अड्डों की ओर मोड़ दिया गया। घाटकोपर, कंजूरमार्ग, सायन और अन्य स्टेशनों पर रेल पटरियों पर पानी भरने से मध्य रेलवे लाइन पर लोकल ट्रेनें धीमी गति से चल रही हैं। मध्य और पश्चिमी लाइनों पर पटरियों पर पानी भरने के कारण कई लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। चेम्बूर में एक गड्ढे में बाइक गिरने का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसे तीन-चार लोग खींचकर बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।
25 मछुआरे बंगाल की खाड़ी में लापता, 6 बचाए
काकद्वीप/कोलकाता (एजेंसी) : खराब मौसम की चेतावनी के बावजूद चार दिन पहले समुद्र में उतरने के बाद लापता हुए 31 मछुआरों में से छह को सोमवार को बचा लिया गया लेकिन 25 अब भी लापता हैं। एक रक्षा अधिकारी ने बताया कि एक अन्य नौका पर सवार 13 अन्य मछुआरों को शनिवार को भारतीय तटरक्षक और बांग्लादेश के तटरक्षक ने एक संयुक्त अभियान में बचा लिया। इन मछुआरों की नौका में तकनीकी गड़बड़ी उत्पन्न हो गई थी। काकद्वीप में मछुआरा संघ के सचिव निकोन मैती ने कहा कि एफबी दसभुजा के छह मछुआरों को अन्य मछुआरों द्वारा हरिभांगा द्वीप से बचाया गया और उन्हें सोमवार सुबह को काकद्वीप लाया गया। मैती ने कहा कि लापता हुए मछुआरे पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से चार ट्रॉलर में निकले थे। ये मछुआरे बृहस्पतिवार को चार ट्रॉलर एफबी नयन, एफबी दसभुजा, एफबी बाबाजी और एफबी जॉय जोगीराज थे। यद्यपि एफबी दसभुजा, एफबी जोगीराज और एफबी बाबाजी के डूबने की आशंका है लेकिन एफबी जॉय जोगीराज और एफबी बाबाजी के 15-15 मछुआरों को बचा लिया गया है।


Comments Off on फिर थमी और डूबी मुम्बई!
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.