बच्चों की जगह रोबोट भी जा सकेगा स्कूल !    क्रिसमस की टेस्टी डिशेज़ !    खुद से पहले दूसरों की सोचें !    आ गई समझ !    अवसाद के दौर को समझिये !    बच्चों को ये खेल भी सिखाएं !    नानाजी का इनाम !    निर्माण के दौरान नहीं उड़ा सकते धूल !    घर में सुख-समृद्धि की हरियाली !    सीता को मुंहदिखाई में मिला था कनक मंडप !    

प्रदेश में सभी को छत मुहैया कराने का लक्ष्य

Posted On July - 12 - 2019

पंचकूला में वीरवार को चेयरमैन का कार्यभार संभालते हुए संदीप जोशी।-ट्रिन्यू

पंचकूला, 11 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा आवास बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरगामी सोच के तहत 2022 तक प्रदेश के सभी लोगों को छत मुहैया करवाई जाएगी। इसके लिए बोर्ड द्वारा व्यापक स्तर पर कदम उठाए जाएंगे।
जोशी आज हरियाणा आवास बोर्ड के चेयरमैन का पदभार सम्भालने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी नागरिकों को शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आवास मुहैया करवाने के लिए कार्यवाही में तेजी लाई जाएगी। इसके लिए प्रदेश में कई योजनाएं चलाकर लोगों से आवेदन मांगे गए थे, अब इनकी प्रगति रिपोर्ट लेकर शीघ्र ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भी लोगों को कवर किया जा रहा है।
अवैध कब्जे हटाने की जिम्मेदारी प्रशासन की
प्रदेश के विभिन्न जिलों में आवास बोर्ड के मकानों में बढ़ रहे अवैध कब्जों संबंधी प्रश्न पर पूर्व चेयरमैन जवाहर यादव ने कहा कि इन्हें हटवाने की जिम्मेदारी संबंधित नगर निगमों, नगर पालिकाओं अथवा हूडा प्रशासन की है। इस अवसर पर कई भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारी मौजूद थे।


Comments Off on प्रदेश में सभी को छत मुहैया कराने का लक्ष्य
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.