आधी आबादी में उत्साह घूंघट के साथ मतदान !    नाबालिग से रेप के मुख्य आरोपी को भेजा जेल !    कर्णी सिंह रेंज पर भिड़े निशानेबाज !    विवाहिता की मौत सास-ससुर और पति गिरफ्तार !    पंजाब में 70, हिमाचल में 69 फीसदी मतदान !    देश के लिए जेल गए थे सावरकर, मोदी की तारीफ !    संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से, हंगामे के आसार !    2 पर ढाई लाख का इनाम !    परिणामों पर विचार के बाद दें फैसला !    देशभर में बैंकों की आज हड़ताल !    

पुरानी रंजिश में की भाई की हत्या

Posted On July - 12 - 2019

हिसार, 11 जुलाई (हप्र)
पुरानी पारिवारिक रंजिश को लेकर दो भाइयों ने अपने बेटों व अन्यों के साथ मिलकर बुधवार रात को अपने भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक व्यक्ति को गनमैन मिला हुआ था लेकिन यह हमला गनमैन के घर जाते ही हुआ। मृतक व्यक्ति मोहब्बतपुर गांव निवासी 55-वर्षीय किसान बलवंत के शव का पोस्टमार्टम पुलिस ने यहां सामान्य अस्पताल में करवा कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि इस बारे में मृतक के बेटे रमेश की शिकायत पर उसके दो चाचा हनुमान, शिवमोहन, दो भतीजों व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
मोहब्बतपुर गांव निवासी रमेश ने बताया कि 2014 से उसके चाचा हनुमान और शिवमोहन उसके पिता बलवंत के साथ बिना किसी बात के रंजिश रखे हुए है। इस रंजिश को लेकर कई बार उसके पिता पर हमला कर चुके हैं। दोनों के खिलाफ उसके पिता आदमपुर थाना में हजारों शिकायत दे चुके हैं। दो-तीन बार सीएम से मिल चुके हैं। इसके अलावा 400 शिकायत सीएम विंडो में डाल चुके हैं। लेकिन, उसके बाद भी उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई।

शाम होते ही चला जाता था गनमैन
रमेश ने बताया कि गत 2 जून को कुछ लोगों ने उसके पिता का अपहरण कर उनके साथ मारपीट की थी। 20 जून को खेत में खड़ी फसल पर ट्रैक्टर चला दिया था। 22 जून को फिर से मारपीट कर एक पांव की हड्डी तोड़ दी थी। रमेश ने बताया कि बार-बार शिकायत देने के बाद पुलिस की तरफ से एक गनमैन मिला था। लेकिन, वह गनमैन शाम होते ही अपने घर चला जाता है।


Comments Off on पुरानी रंजिश में की भाई की हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.