अस्पताल में भ्रूण लिंग जांच का भंडाफोड़ !    यमुना का सीना चीर नदी के बीचोंबीच हो रहा अवैध खनन !    जाकिर हुसैन समेत 4 हस्तियों को संगीत नाटक अकादमी फेलोशिप !    स्टोक्स को मिल सकती है ‘नाइटहुड’ की उपाधि !    ब्रिटेन में पहली बार 2 आदिवासी नृत्य !    मानहानि का मुकदमा जीते गेल !    शिमला में असुरक्षित भवनों का निरीक्षण शुरू !    पीओके में बाढ़ का कहर, 28 की मौत !    कांग्रेस ने लोकसभा से किया वाकआउट !    मेट्रो के द्वारका-नजफगढ़ रूट पर ट्रायल शुरू !    

पालिका कर्मियों ने रोड जाम कर की नारेबाजी

Posted On July - 12 - 2019

रतिया, 11 जुलाई (निस)

रतिया के बुढलाडा रोड पर बृहस्पतिवार को प्रदर्शन करते नगरपालिका के सफाई कर्मचारी। -निस

बृहस्पतिवार को रतिया नगर पालिका द्वारा शहर में चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान भगत सिंह चौक स्थित कुछ दुकानदारों व सफाई कर्मचारियों में विवाद हो गया और बाद में नौबत हाथापाई तक बढ़ गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की। सफाई कर्मचारियों ने संजय गांधी चौक के समीप ट्राली बीच में खड़ी कर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कर्मचारियों को समझा कर जाम खुलवाया। वहीं दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर नगर पालिका कर्मचारियों के खिलाफ नारेबाजी की।
जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को नगर पालिका जेई सुमित चोपड़ा, सफाई निरीक्षक कुलदीप, सफाई दरोगा सत्यवान व भूप सिंह के नेतृत्व में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जब उक्त टीम शहर के विभिन्न बाजारों से अतिक्रमण हटाकर वापस आ रही थी तो भगत सिंह चौक के समीप सफाई कर्मचारी कुछ दुकानों के बाहर रखे सामान को उठाने लगे तो दुकानदार सफाई कर्मचारियों से उलझ पड़े। कुछ दुकानदारों ने नपा की ट्राली में रखे अपने सामान को जबरन उतार लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई। इस घटनाक्रम के बाद सफाई कर्मचारियों ने रोष स्वरूप अतिक्रमण से उठाए गए सामान से भरी ट्रैक्टर ट्राली संजय गांधी चौक के समीप बुढलाड़ा रोड के बीच खड़ी कर दी और दुकानदारों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

बाजारों में होमगार्ड के जवान तैनात
वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भगत सिंह चौक व उसके आसपास बाजारों में होमगार्ड के जवान तैनात कर दिए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सफाई कर्मचारियों को समझा कर जाम खुलवाया। इस मामले को लेकर सफाई कर्मचारियों ने पुलिस व नगर पालिका अधिकारियों को शिकायत दी है। वहीं, दुकानदारों ने भी उक्त मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी है।


Comments Off on पालिका कर्मियों ने रोड जाम कर की नारेबाजी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.