किशोर ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म !    स्थानांतरण नीति को लेकर अध्यापक संघ का प्रदर्शन !    सड़क सुरक्षा समिति बैठक में छाया रहा पार्किंग का मुद्दा !    इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल !    शहीदों के जीवन पर प्रदर्शनी लगायेगी कांबोज सभा !    इंडिया कबड्डी टीम का कैप्टन बना अमरजीत !    एकदा !    खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा! !    प्रशासन ने सुखना लेक को घोषित किया वैटलैंड !    सीबीआई कोर्ट का पंजाब सरकार को क्लोजर रिपोर्ट देने से इनकार !    

पत्नी से नाजायज संबंध बने कत्ल की वजह

Posted On July - 12 - 2019

जीरकपुर के गांव छत में हुए दोहरे कत्ल के आरोपी अशोक को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जानकारी देते एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर। -निस

मोहाली/जीरकपुर, 11 जुलाई (निस)
जीरकपुर के गांव छत में फार्म हाउस पर 8 व 9 जुलाई की दरम्यानी रात खेतों में सो रहे दो प्रवासी मजदूर अजय कुमार व फजलद्दीन का कत्ल हो गया था। यह कत्ल मामला मोहाली पुलिस ने 48 घंटे में हल कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है। अशोक बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव सकर विहार का रहने वाला है, जो छत गांव में परमजीत सिंह के खेत में परिवार सहित रह रहा था। आरोपी अशोक ने पत्नी के नाजायज संबंध के चलते कत्ल की वारदात को अंजाम दिया था। कत्ल के समय अशोक के 3 भांजे संतोष कुमार, सूरज कुमार, कृश निवासी गांव पंचपर रसेडा जिला समस्तीपुर (बिहार) भी उसके साथ शामिल थे। आरोपी के भांजे वारदात के बाद ही बिहार भाग गए थे, जिन्हें पकड़ने के लिए मोहाली पुलिस की टीम बिहार रवाना हुई है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
मृतक अजय कुमार रजिंदर सिंह के पास नौकरी करता था व छत गांव में उसके फार्म हाउस पर रखे पशुओं की देखभाल करता था और वहीं पर सोता था। दूसरी तरफ आरोपी अशोक भी साथ लगते परमजीत सिंह के फार्म पर परिवार सहित रहता था। अजय व अशोक की पत्नी दोनों में नाजायज संबंध बन गए थे। अशोक ने अजय को काम छोड़कर जाने की नसीहत दी थी परंतु वह नहीं माना। इस पर अशोक ने अपने भांजों के साथ मिलकर उसके कत्ल का प्लान बनाया। बिहार से अपने तीनों भांजों संतोष, सूरज व कृश को बुलाकर सोमवार रात एक बजे सिर पर डंडे व ईंट से प्रहार कर अजय को मार डाला। उसी दौरान फजलद्दीन जोकि फार्म हाउस पर चौकीदारी करता था, वहां आ गया। फजलद्दीन ने कत्ल करते देख लिया था। मजबूरन अशोक व उसके भांजों को फजलद्दीन को भी मारना पड़ा।


Comments Off on पत्नी से नाजायज संबंध बने कत्ल की वजह
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.