जमींदोज किये 7 बंगले !    राज्य महिला आयोग में पेश नहीं हुए दिग्विजय चौटाला, मांगी 15 दिन की मोहलत !    ओवर-थ्रो पर 6 रन देना था गलत, आईसीसी चुप !    सुनवाई पूरी करने के लिये विशेष जज ने कोर्ट से मांगे 6 महीने !    कलराज मिश्र हिमाचल, आचार्य देवव्रत होंगे गुजरात के राज्यपाल !    विश्वविद्यालय कर्मचारी ने लगाया फंदा !    बिहार और असम में बाढ़ की मार !    राजीव सक्सेना की जमानत रद्द कराना चाहता है ईडी !    डेमोक्रेट ‘महिला' सांसदों पर ट्रंप की टिप्पणी की निंदा !    आस्ट्रेलिया में लापता भारतीय छात्र का शव मिला !    

झूठा केस बनाने के लिए डाक्टर से लगवाया बाजू पर कट

Posted On July - 12 - 2019

गुरदासपुर, 11 जुलाई (निस)
गांव उच्चा धकाला में पंचायती जमीन की बोली के दौरान महिला सरपंच को बेरहमी से पीटने का मामला गरमा गया है। मामले में नामजद चार लोगों को पकड़ने के लिए जहां पुलिस लगातार छामेमारी कर रही है, वहीं इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब आरोपी पक्ष के बिंदा ने कथित रूप से अपने बड़े भाई एवं मुख्य आरोपी अमनदीप के कहने पर 26 का झूठा पर्चा बनाने की नीयत से रणजीत बाग निवासी एक आरएमपी डाक्टर से किरच से चीरा लगवाया और बाद में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती हो गया। लेकिन वह अपनी इस चालाकी में कामयाब नहीं हो सका।
सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को अस्पताल से गिरफ्तार कर दोरांगला थाने में हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी बिंदा ने स्वीकार किया कि उसने अपने बड़े भाई अमनदीप के कहने पर रणजीत बाग निवासी आरएमपी डाक्टर से अपनी बाजू पर चीरा लगवाया है। पुलिस ने आरएमपी डाक्टर को भी हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी भी मुख्य आरोपी अमनदीप सहित तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
गौर रहे कि पहली जुलाई को गांव उच्चा धकाला में सरकारी प्राइमरी स्कूल में पंचायती जमीन की बोली के दौरान भाजपा वर्कर अमनदीप ने कथित रूप से अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर कांग्रेस की महिला सरपंच शांति को बेहरमी से पीटा था। बीच बचाव में जब सरपंच का पति आया तो आरोपियों ने उसे भी जमीन में घसीटा।
एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि दो दिन पहले उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी अमनदीप का भाई बिंदा जो किसी आरएमपी डाक्टर से अपनी बाजू पर किरच लगाकर अस्पताल में भर्ती हो गया है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल में जाकर आरोपी को काबू कर लिया।
जब आरोपी बिंदा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने अपने बड़े भाई अमनदीप के कहने पर रणजीत बाग निवासी आरएमपी डाक्टर से अपनी बाजू पर किरच से कट लगाकर 26 का झूठा पर्चा बनाने का प्रयास किया है। आरोपी की सूचना पर गांव रणजीत बाग से आरएमपी डाक्टर को हिरासत में लिया गया।

 


Comments Off on झूठा केस बनाने के लिए डाक्टर से लगवाया बाजू पर कट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.