फरीदाबाद में टला बाढ़ का खतरा 3 फुट घटा यमुना का जलस्तर !    मासूम को ट्रेन में बैठाकर महिला फरार !    विभाग की फर्जी आईडी बनाकर ठगे 2 लाख !    राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने दिए जांच के आदेश !    जन्मस्थल पर पूजा करने का मांगा अधिकार !    टोल से बचने को गांव से गुजरते हैं ओवरलोडेड वाहन !    नये कानून  के खिलाफ एक और याचिका !    हैफेड ने आढ़ती पर किया 36 लाख के गबन का केस !    अफगानिस्तान से कश्मीर में आतंकी भेजने का षड्यंत्र !    टेल तक पहुंचे पानी वरना पेड़ों पर चढ़ करेंगे प्रदर्शन !    

खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा!

Posted On July - 24 - 2019

राजपुरा-पटियाला रोड पर गांव खेड़ी गंडिया के नज़दीक मंगलवार काे लगाए जाम का दृश्य।

राजपुरा,23 जुलाई (निस)
सोमवार रात्रि 9 बजे के करीब पास के गांव खेड़ी गंडिया में बस अड्डे की दुकान से कोल्ड ड्रिंक लेने गए दो बच्चे लापता हो गए । सारी रात ढूंढने पर भी बच्चों की कोई खबर न मिलने पर मंगलवार सुबह गांववासियों ने राजपुरा पटियाला रोड पर जाम लगा दिया। जिस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। पुलिस आधिकारियों ने बच्चों का पता लगा लेने का भरोसा दिया तब गांववासियों ने जाम खोल दिया। मां बाप ने शक जाहिर किया है कि उनके बच्चों को कोई अगवा करके ले गया है।
गांव खेड़ी गंडिया के निवासी दीदार सिंह ने बताया कि उसके दो पुत्र जशनदीप सिंह (10) और हसनदीप सिंह (7) दोनों भाई सोमवार रात करीब 9 बजे गांव के अड्डे पर एक दुकान से कोल्ड ड्रिंक लेने गए थे परंतु वापस नहीं लौटे। जिस पर उनकी रातभर तलाश की गई परंतु उनका कोई सुराग नही मिला। जिसके बाद थाना खेड़ी गंडिया पुलिस को सूचना दी गई।

लापता बच्चों जशनदीप और हसनदीप सिंह की पुरानी तसवीर।

मंगलवार सुबह गांव के गुरुद्वारा साहिब में लाउड स्पीकर पर जब गांववासियों को बताया गया तो गांववासी इकट्ठे हो गए और सरपंच छिंदा सिंह, पूर्व सरपंच बलबीर सिंह, पंच हरविलास, जीवन कुमार, राजीव कुमार के नेतृत्व में राजपुरा-पटियाला रोड पर पूरी तरह से जाम लगा दिया गया। मौके पर पहुंचे डीएसपी घनौर मनप्रीत सिंह और एसपी (डी) हरजीत सिंह ने गांववासियों को बच्चों का जल्दी ही पता लगा लेने का भरोसा दिलाया तब जाकर गांववासियों ने जाम को हटाया।


Comments Off on खेड़ी गंडिया में 2 बच्चे अगवा!
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.