बच्चों की जगह रोबोट भी जा सकेगा स्कूल !    क्रिसमस की टेस्टी डिशेज़ !    खुद से पहले दूसरों की सोचें !    आ गई समझ !    अवसाद के दौर को समझिये !    बच्चों को ये खेल भी सिखाएं !    नानाजी का इनाम !    निर्माण के दौरान नहीं उड़ा सकते धूल !    घर में सुख-समृद्धि की हरियाली !    सीता को मुंहदिखाई में मिला था कनक मंडप !    

खबर है

Posted On July - 6 - 2019

रेणु खंतवाल

रानियां चलाएंगी सरकार
सब टीवी का ‘तेनाली रामा’ शो लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। शो 500 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है। रामा और राजा कृष्णदेव राय की दोस्ती और तथाचार्य के साथ रामा की नोकझोंक शो को दिलचस्प बनाती है। खबर है कि अब शो में नया ट्विस्ट आ रहा है। राजा कृष्णदेव राय अपने साम्राज्य का सारा कार्य अपनी रानियों को सौंप देंगे। कृष्णदेव राय ने यह निर्णय इसलिए लिया है ताकि उनकी अनुपस्थिति में रानियां राज्य को चला सकें। उनके अंदर राजनीतिक मुद्दों को हल करने की समझ बने ताकि ज़रूरत पड़ने पर वे जिम्मेदारी उठा सकें। लेकिन रानियां इतनी बड़ी जिम्मेदारी उठाने से इनकार कर देती हैं। अब आगे क्या होगा? क्या राजा कोई और तरीका अपनाते हैं? क्या वह नगर की जिम्मेदारी रानियों के कंधों पर डालकर राज्य छोड़कर चले जाएंगे? यह देखना मज़ेदार होगा क्योंकि खबर है कि आगामी एपिसोड्स में विजयनगर में नयी सरकार महारानियों की आने वाली है। खबर यह भी है कि मानव गोहिल जो कि कृष्णदेव राय की भूमिका निभा रहे हैं, वे इन दिनों एक और शो में व्यस्त हैं। ऐसे में कहीं कुछ दिन शो से दूर रहने के लिए तो इस ट्रैक को शो में नहीं जोड़ा? ताकि मानव शो से थोड़े समय के लिए दूर भी रहें तो वह कहानी का हिस्सा लगे।

मल्लिका-तुषार एक साथ
मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर 17 साल बाद फिर से स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। जी हां, दोनों ही अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। नई पारी इस अर्थ में कि दोनों ऑल्ट बालाजी की नई वेबसीरीज, जिसके आठ एपिसोड बनकर तैयार हो चुके हैं, में साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। वेबसीरीज का नाम है ‘बू… सबकी फटेगी’। यह एक हॉरर कॉमेडी शो है, जिसमें मल्लिका भूतनी के किरदार में नज़र आएंगी, वहीं तुषार रिसोर्ट मालिक बने हैं, जहां उनके कुछ दोस्त रहने आते हैं। उसके बाद क्या होता है यह देखना दिलचस्प होगा। शो को निर्देशित किया है ‘गोलमाल’ और ‘हाउसफुल’ फेम डायरेक्टर फरहाद सामजी ने। तुषार और मल्लिका के अलावा शो में बाकी नाम भी बहुत जाने-माने हैं। यूं कहें कि कॉमेडी शोज की सारी चौकड़ी आपको हंसाने के लिए मौजूद है, जिसमें संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला, कृष्णा अभिषेक, अश्विनी कालसेकर, कीकू शारदा, मुकेश तिवारी, विपुल राय, अनिल चरणजीत, श्वेता गुलाटी, सबा सौदागर और साक्षी प्रधान जैसे कलाकार शामिल हैं।

कविता की टीवी से दूरी
लंबे समय से कविता कौशिक छोटे परदे से दूर हैं। उनके फैंस इसी इंतज़ार में हैं कि कविता किसी शो में नज़र आएं लेकिन वे पिछले दो सालों से पंजाबी सिनेमा में मसरूफ हैं। हाल ही में कविता कौशिक की पंजाबी फिल्म ‘मिंदो तहसीलदारनी’ रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ‘एफआईआर’ में जिस कविता कौशिक को देखकर लोग उनके फैन हुए थे, वे मिंदो तहसीलदारनी देखकर जरूर खुश होंगे। साथ ही कविता इन दिनों थियेटर भी कर रही हैं। खबर है कि कविता ने टीवी से दूरी इसलिए बनाई कि जिस तरह के रोल उन्हें करने में मज़ा आता है, उस तरह का टीवी शो इन दिनों बन नहीं रहा इसलिए कविता ने पंजाबी फिल्मों का रुख किया, जिसमें उन्हें अच्छी सफलता भी मिल रही है। कविता वेबसीरीज देखती हैं और चाहती हैं कि कोई अच्छी-सी दमदार वेबसीरीज करने का मौका उन्हें मिले। कविता के फैन भी चाहते हैं कि वह फिर से अपने वही पुराने दमदार किरदारों के साथ टीवी व वेबसीरीज़ में वापसी करें।


Comments Off on खबर है
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.