कांग्रेस की हल्ला बोल पदयात्रा शुरू !    देवभूमि उत्तराखंड सेवा समिति ने पार्कों में रोपे पौधे !    राहगीरी शहर को हरा-भरा बनाने का आह्वान !    अनाथ आश्रम को दिया इन्वर्टर, पाठन सामग्री, कपड़े व राशन !    प्राकृतिक चिकित्सा एवं योग में बनायें करिअर !    अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल !    अमृतसर में हवालात में बंद युवक ने लगाया फंदा !    चीन ‘विश्व सैन्य खेल’ की मेजबानी को तैयार !    चुनाव में निकाल देगी जनता खट्टर सरकार का अहं और वहम : रणदीप सुरजेवाला !    केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    

किसी आईपीएल टीम में लंबे समय तक नहीं टिक पाने का मलाल : युवराज

Posted On July - 10 - 2019

कोलकाता, 9 जुलाई (एजेंसी)
युवराज सिंह ने 2 विश्व कप में भारत को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई है लेकिन इस वामहस्त बल्लेबाज को मलाल है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी अच्छी मांग होने के बाद भी वह किसी भी टीम के साथ ज्यादा समय तक टिक नहीं सके। पिछले महीने संन्यास की घोषणा करने वाले इस हरफनमौला ने अपने आईपीएल करियर में 6 टीमों का प्रतिनिधित्व किया। उनके टीम में रहते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (2016) और मुंबई इंडियन्स (2019) ने खिताब भी जीता। आईपीएल 2014 में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) ने नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को पछाड़कर 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें टीम के साथ जोड़ा था। 37 साल का यह खिलाड़ी हालांकि कभी किसी टीम का वैसा चेहरा नहीं बन पाया जैसे महेन्द्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के लिए हैं।
भारतीय चैंबर्स ऑफ कॉमर्स की 91वीं वार्षिक आम बैठक में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजे जाने के बाद युवराज ने कहा,‘मैं इस बारे में नहीं बता सकता कि ऐसा क्यों है लेकिन मैं किसी भी टीम के साथ लंबे समय तक नहीं रह पाया। मैं उस तरह किसी टीम के साथ नहीं जुड़ सका जहां करियर के दौरान आप एक या दो फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़े रहते हैं।’


Comments Off on किसी आईपीएल टीम में लंबे समय तक नहीं टिक पाने का मलाल : युवराज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.