घर बुलाएं माखनचोर !    बच्चों को ऐसे बनाएं राधा-कृष्ण !    करोगे याद तो ... !    घटता दबदबा  नायिकाओं का !    हेलो हाॅलीवुड !    चैनल चर्चा !     हिंदी फीचर फिल्म : फेरी !    सिल्वर स्क्रीन !    अनुष्का की फोटो पर बवाल !    हेयर कलर और कट से गॉर्जियस लुक !    

इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

Posted On July - 24 - 2019

शाहाबाद मारकण्डा, 23 जुलाई (निस)
मंगलवार को देर शाम सलपानी कलां व गांव किशनगढ़ में सैकड़ों व्यक्ति इनेलो, कांग्रेस व अन्य पार्टियां छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। डेरा भिंडर में सूरत सिंह किले वाला के तत्वावधान में जसपाल सिंह भिंडर के डेरे में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने जसपाल सिंह भिंडर, गुरमले सिंह, इकबाल सिंह, सुरजीत सिंह, जोगिंद्र सिंह, सम्मनप्रीत सिंह, हर्षदीप सिंह, नंबरदार चंद्रभान, जगदीश राम, सुखदीप सिंह तथा बलबीर सिंह को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।
दूसरी ओर गांव किशनगढ़ में सूबेदार गुरमुख सिंह के मकान पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी का वहां पहुंचने पर सूबेदार गुरमुख सिंह ने शॉल के साथ राज्यमंत्री का सम्मान किया और अपने दर्जनों साथियों सहित अन्य पार्टियों को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राज्यमंत्री ने गांव किशनगढ में जनता की समस्याएं सुनी और फोन पर समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।


Comments Off on इनेलो, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.