सिल्वर स्क्रीन !    हेलो हाॅलीवुड !    साहित्यिक सिनेमा से मोहभंग !    एक्यूट इंसेफेलाइिटस सिंड्रोम से बच्चों को बचाएं !    चैनल चर्चा !    बेदम न कर दे दमा !    दिल को दुरुस्त रखेंगे ये योग !    कंट्रोवर्सी !    दुबला पतला रहना पसंद !    हिंदी फीचर फिल्म : फर्ज़ !    

अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल

Posted On July - 22 - 2019

चंडीगढ़, 21 जुलाई (ट्रिन्यू)
अमृतसर की जेल में ड्रग स्मलिंग के आरोपी की मौत को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एवं पंजाब पुलिस को मामला संदिग्ध लगता है। असल में पाकिस्तान से 532 किलोग्राम हेरोइन की खेप मंगवाने के आरोपी गुरपिंदर सिंह (29) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गुरपिंदर सिंह बीते कई दिनों से न्यायिक हिरासत में था। बताया जाता है कि उसके मुंह से खून आने पर जेल प्रशासन ने उसे अमृतसर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया जहां शनिवार रात उसकी मौत हो गई।
इस बीच, गुरपिंदर की मां कमलजीत कौर ने कहा कि उसका बेटा शुगर का मरीज था। यह बात पुलिस को उसकी गिरफ्तारी के साथ ही बता दी गई थी। रविवार सुबह जेल प्रशासन ने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। बाद में उसकी मौत के बारे में पता चला। गुरपिंदर के घरवालों का आरोप है जब रात के समय उसका बेटा अस्पताल में दाखिल करवाया गया, उस समय परिवार को जानकारी क्यों नहीं दी गई। गुरपिंदर की मौत के बाद पत्रकारों से बातचीत में उसकी मां ने कहा कि उसका बेटा बेकसूर है। पाकिस्तान से नमक की बोरियां 26 जून को आईं थी। तीन दिन बाद कस्टम अधिकारियों ने उसे आईसीपी में बुलाया। जब उसे पता चला कि नमक की बोरियों में हेरोइन है तो वह उसी समय अपनी कार में बैठ कर आईसीपी पहुंच गया था। कस्टम विभाग ने तीन दिन बाद नमक की बोरियों में हेरोइन बरामदगी का दावा किया। विभाग का यह दावा शक के घेरे में है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस मामले में उसके दूसरे बेटे रविंदर को भी झूठा फंसा लिया है। इस बीच, पंजाब सरकार ने मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं।


Comments Off on अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.