कांग्रेस की हल्ला बोल पदयात्रा शुरू !    देवभूमि उत्तराखंड सेवा समिति ने पार्कों में रोपे पौधे !    राहगीरी शहर को हरा-भरा बनाने का आह्वान !    अनाथ आश्रम को दिया इन्वर्टर, पाठन सामग्री, कपड़े व राशन !    प्राकृतिक चिकित्सा एवं योग में बनायें करिअर !    अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल !    अमृतसर में हवालात में बंद युवक ने लगाया फंदा !    चीन ‘विश्व सैन्य खेल’ की मेजबानी को तैयार !    चुनाव में निकाल देगी जनता खट्टर सरकार का अहं और वहम : रणदीप सुरजेवाला !    केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On June - 29 - 2019

असीम

स्कारलेट की तीसरी शादी
तीसरी बार शादी करने जा रही हैं अमेरिकी एक्टर और सिंगर स्कारलेट जोहानसन और उनके भावी पति हैं कॉलिन जोस्ट। पिछले साल से दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे लेकिन स्कारलेट का निजी जीवन इतना गुपचुप है कि उनके इस प्यार के बारे में ज्यादा किसी को पता नहीं चला। अब इतने दिनों बाद सुनने में आया है कि दोनों परिणय-सूत्र में बंधने वाले हैं। इस बीच दोनों ने सगाई की रस्म पूरी कर ली है। वैसे अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है। स्कारलेट की भले ही तीसरी शादी हो, लेकिन कॉलिन की यह पहली शादी है।
दोनों की छोटी लेकिन प्यारी डेटिंग ने उन्हें एक-दूसरे के करीब ला दिया है। 38 वर्ष की इस नायिका की पिछले पति से एक बेटी रोज़ है। इसी बीच कॉलिन और रोज़ के बीच गहरी दोस्ती हो गई है। बीच-बीच में स्कारलेट और कॉलिन अपना काफी समय बेटी के साथ बिताते हैं।

माइली से दुर्व्यवहार
हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली साइरस को एक फैन के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। हुआ यूं कि वर्सिलोना के एक होटल से पति लियाम हम्सवर्थ का हाथ पकड़ कर जब माइली साइरस बाहर निकल रही थीं तभी उनके फैन्स का एक बड़ा ग्रुप उन्हें देखकर खुशी से चिल्ला रहा था। इसी बीच एक ऐसी घटना घटित हो गई, जिससे माइली ही नहीं वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया। दरअसल फैन्स की भीड़ का फायदा उठाते हुए एक शख्स ने माइली तक पहुंचकर न केवल उन्हें छूने का प्रयास किया बल्कि उन्हें चूमने की भी कोशिश की। माइली ने इसका विरोध किया और इसमें उनके पति लियाम ने भी उनका साथ दिया। इस बीच बाॅडीगार्ड ने बल प्रयोग कर इस व्यक्ति को अलग कर दिया। इस घटना से नाराज़ होकर पाॅप स्टार ने सोशल मीडिया में इसका वीडियो शेयर कर फैन्स को आगाह किया कि वे सीमाओं का उल्लंघन न करें। माइली ने अपने प्रशंसकोंं से अनुरोध किया कि वे अपना दिमाग स्थिर और ठंडा रखें।
उन्होंने कहा कि फैंस को समझना चाहिए कि व्यक्तिगत स्पेस का मतलब क्या होता है। आपको उसका सम्मान करना चाहिए। माइली ने कहा कि उनकी एक व्यक्तिगत जगह है, फैन्स उसे पार करने की कोशिश न करें।
बेचैन हैं एंजेलिना
लेना डॉनहैम को लेकर एंजेलिना जॉली के पास सोचने का वक्त ही नहीं है। लेकिन हाल ही में लेना यानी ब्रेड पिट की नयी गर्लफ्रेंड के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद हॉलीवुड में एंजेलिना को लेकर गॉसिप का बाज़ार गर्म हो गया। असल में लेना डॉनहैम अपना 33वां जन्मदिन ब्यॉयफ्रेंड ब्रैड पिट के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीर भी पोस्ट की। बस, इसके बाद सोशल मीडिया में जैसे हलचल मच गई। फैन्स जान गये हैं कि ब्रेड की नयी प्रेमिका लेना डॉनहैम ही है। यहां तक कि एंजेलिना जॉली भी बेचैन हो गईं। गॉसिप है कि जॉली ने भले ही ब्रेड पिट के साथ तलाक की बात को मान लिया हो, लेकिन अब भी वह इस बात को कबूल नहीं कर पा रही हैं कि पिट के साथ कोई और रिश्ते में है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.