सेटिंग करने वाला कथित बीमा एजेंट गिरफ्तार !    सोनीपत को लीडरशिप एवं कन्वरजेंस अवार्ड !    चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या !    कश्मीर में सीआरपीएफ अफसर ने की आत्महत्या !    सफीदों पालिका सचिव पर 25 हजार जुर्माना !    गन्ना किसानों को भुगतान नहीं तो मैं भी बैठूंगा धरने पर : हुड्डा !    महीने के तीसरे या चौथे हफ्ते में मिल रही पेंशन !    पोषण अभियान में हिमाचल को 3 राष्ट्रीय पुरस्कार !    बीएसएफ ने ‘हरामी नाला’ क्षेत्र से जब्त कीं 2 पाक नौकाएं !    मुजफ्फरनगर में 3 तलाक देने पर पति गिरफ्तार !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On June - 1 - 2019

असीम

जॉनी-एंबर की लड़ाई
जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था। आज भी दोनों एक-दूसरे के ऊपर लांछन लगाने से बाज़ नहीं आते। वैसे आरोप-प्रत्यारोप लगाने का काम एंबर हर्ड की ओर से कुछ ज्यादा हो रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही जॉनी को अपशब्द कहते हुए एंबर ने कहा है कि जॉनी अक्सर नशा करके उनके साथ मारपीट करते थे। कई बार तो गला तक दबोच दिया था। खुद ही अपनी अंगुली में घाव करके खून से आईने पर बहुत कुछ लिखते थे। जॉनी उन्हें किसी भी फिल्म में इंटीमेट सीन नहीं करने देते। दूसरी तरफ जॉनी का कहना है कि असल में तलाक के बाद इस तरह की बातें कर एंबर सिर्फ फिल्मों में टिकी रहना चाहती हैं। जॉनी डेप के मुताबिक उन जैसे बड़े स्टार का नाम अपने साथ जोड़कर बात करने से एंबर आसानी से सबका ध्यान खींचेगी। वरना उन्हें पहचानता कौन है।
बॉन्ड के दुश्मन
अभिनेता रामी मालेक मानते हैं कि नये जेम्स बॉन्ड के सबसे बड़े दुश्मन वह ही हैं। अपनी अगली फिल्म ‘बॉन्ड 25’ में डेनियल क्रेग के साथ आमने-सामने की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं। यह बॉन्ड के तौर पर क्रेग की अंतिम एक्टिंग और उनके सबसे बड़े दुश्मन रामी हैं। फिल्म के निर्माता बारबारा ब्रकली और माइकल जी. विल्सन हैं। फिल्म के निर्देशक केरी जोजी फूकुनागर के साथ मिलकर उन्होंने संयुक्त तौर पर ‘बॉन्ड 25’ की घोषणा की। इस मौके पर दर्शकों और फैन को रामी ने विश्वास दिलाया कि फिल्म में वह किसी भी तरह से बॉन्ड को सहज तौर पर जीतने नहीं देंगे।
चार्लीज की दुविधा
चार्लीज थेरॉन इन दिनों खुद को एक ‘प्राउड मॉम’ मान रही हैं। वह अपने बच्चे जैक्सन से बहुत प्यार करती हैं। यहां तक कि जब जैक्सन ने उन्हें बताया कि वह खुद को लड़की जैसा महसूस करता है तब भी उनका प्यार उसके प्रति कम नहीं हुआ। इसके बाद से चार्लीज अपने बच्चे जैक्सन का लालन-पालन लड़की की तरह ही कर रही हैं। हाल में मीडिया के सामने अपने बच्चे के ओरिएंटेशन को लेकर चार्लीज ने खुलकर बातें कीं। उनके मुताबिक बच्चा अपने आपको किस वर्ग का महसूस करता है, उसमें माता-पिता का कोई हाथ नहीं होता है। इसलिये वह अपने बच्चे जैक्सन की परवरिश कर उसे सहारा दे रही है और आगे बढ़ने में उसकी मदद कर रही है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.