केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    तेज रफ्तार का कहर, 9 विद्यार्थियों की मौत !    बिहार-असम में बाढ़ का कहर, अब तक 144 की मौत !    बच्चों को सिखाएं पार्टी मैनर्स !    नर को नारायण से जोड़ते नारद !    लॉर्ड्स पर जीते क्रिकेट के गॉड !    शिवतुल्य जो बोलता है, वही जप है !    हरियाली अमावस पर पंच महायोग !    पेंसिल-कॉपी का आनंद !    स्वादिष्ट भी पौष्टिक भी !    

हरियाणा को बपौती समझने वालों को जनता ने बैठाया घर

Posted On June - 17 - 2019

चरखी दादरी, 16 जून (निस)

चरखी दादरी के गांव सांजरवास में रविवार को सांसद अरविंद शर्मा ग्रामीणों से चर्चा करते हुए। -निस

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि जो लोग हरियाणा को अपनी बपौती समझते थे, उनको जनता ने घर बैठाने का कार्य किया है। जिस प्रकार से लोकसभा में पूरे देश की तरह प्रदेश के लोगों ने वंशवाद, भ्रष्टाचार को पीछे छोड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में ईमानदारी व विकास के मार्ग को चुना है, यही कहानी एक बार फिर विधानसभा चुनाव में दोहराई जाएगी।
सांसद शर्मा रविवार को दादरी के गांव साजंरवास में किसान मोर्चा के प्रदेश सचिव सतीश शर्मा के आवास पर ग्रामीणों से चर्चा कर रहे थे। सांसद ने कहा कि नौकरियों में पारदर्शिता और ईमानदार सरकार की हरतरफ तारीफ हो रही है, जनता दोबारा से भाजपा सरकार चाहते हैं। इस मौके पर लोगों ने सांसद के सामने पीने के पानी की समस्या को रखा। सांसद ने इस संबंध में जल्द समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान दिनेश शर्मा, बौन्द सरपंच प्रतिनिधि महेन्द्र ढाका, पप्पू नम्बरदार, ईश्वर शर्मा, हरपाल व अन्य मौजूद रहे।

‘मंत्री पद न मिलने का मलाल नहीं’
महेन्द्रगढ़ (निस): सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि न तो उनकी कोई मंत्री बनने की लालसा है और मंत्री पद नहीं मिला तो इसका कोई मलाल भी नहीं है। वे तो भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। शर्मा शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस मौके पर शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा व बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक भी मौजूद थे। दरअसल पत्रकारों ने उनसे पूछा था कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पुत्र दीपेन्द्र हुड्डा को हरा कर एक किला ढहाया है, फिर भी उन्हें केन्द्र में कोई मंत्री पद नहीं दिया गया।


Comments Off on हरियाणा को बपौती समझने वालों को जनता ने बैठाया घर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.