लव मेरिज करने वाली युवती ने ससुराल में किया हंगामा! !    सेल्समैन को जिंदा जलाने के आरोपी काबू !    31 अध्यापकों को मिला उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान !    पत्नी की हत्या का आरोपी एसडीओ गिरफ्तार !    गूगल मैप ने बेटी को पिता से मिलाया !    छत से फिसलकर पूर्व क्रिकेटर के ससुर की मौत !    ‘खट्टर सरकार ने किया हरियाणा से भाईचारा खत्म’ !    हिमाचल में 24 की मौत 800 से ज्यादा सड़कें बंद !    जूनियर विश्व कुश्ती में भारत को 3 पदक !    बड़ी स्क्रीनों पर गंगा आरती !    

हरियाणा के विकास की चाबी जजपा के पास

Posted On June - 13 - 2019

फतेहाबाद, 12 जून (निस)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के परिणामों की निराशा को भूलकर अपनी ताकत को पहचानना होगा और नये उत्साह के साथ विधानसभा चुनाव में जीत का लक्ष्य लेकर काम करना होगा। भाजपा को प्रदेश में 4 से 47 तक पहुंचने में 40 साल लगे हैं। अब हरियाणा के विकास के ताले की चाबी जजपा के पास है, जिससे वह विधानसभा चुनाव में देवीलाल के सपनों की सरकार बनाने का काम करेगी।
वे बुधवार को यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बैठक को प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, पूर्व विधायक रणसिंह बेनीवाल, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलजीत कुलड़िया, पूर्व चेयरमैन होशियार नहला, महिला विंग जिलाध्यक्ष कैलाश रानी, हलकाध्यक्ष जोगेंद्र पूनिया सरपंच, युवा जिला प्रधान अजय संधू ने संबोधित किया।
इस मौके पर सिख समाज के प्रतिनिधिमंडल ने दुष्यंत चौटाला को कृपाण भेंट कर सम्मानित किया। दुष्यंत ने भाजपा व इनेलो पर तीखे तंज कसे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करने वाली भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष आज हार के डर से नई जमीन तलाशते घूम रहे हैं। जजपा में आए 4 विधायकों को गलत ठहराने वाले इनेलो के विधायक ही अब पार्टी छोड़ गए। उन्होंने कहा कि चुनावी लाभ उठाने के लिए बने गठबंधन टूट चुके हैं, लेकिन समान विचारधारा व प्रदेशहित के लिए हुआ जजपा-आप का गठबंधन कायम है।
आज से चलाएंगे मुहिम
दुष्यंत ने बताया कि जजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की टीमें 3 मुद्दों को लेकर 13 जून से जनता के बीच मुहिम चलाएगी। इसके तहत रोजगार मेरा अधिकार के तहत बेरोजगार युवाओं से संपर्क करके उनके फार्म भरे जाएंगे, जिनके बाद इन बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ने पर काम होगा। जजपा का लक्ष्य है कि सरकार बनने पर महिलाओं की पेंशन उम्र 60 से घटाकर 55 की जाए, इसके लिए भी महिला प्रकोष्ठ की टीमें बूथ स्तर पर फार्म भरकर ऐसी महिलाओं का सही आंकड़ा जुटाने का काम करेगी। तीसरा मुद्दा किसानों के कर्ज से जुड़ा है। इसके तहत ऐसे किसानों को चिन्हित करके उनका आंकड़ा तैयार किया जाएगा, जो किसी सरकारी रिकार्ड या अन्य कहीं कर्ज माफी के हकदार नहीं बन सके हैं। जजपा सरकार बनने पर पहली कलम से ऐसे किसानों का कर्ज माफ करने का काम किया जाएगा।


Comments Off on हरियाणा के विकास की चाबी जजपा के पास
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.