जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    कोर्ट ने नयी याचिकाओं पर केंद्र से मांगा जवाब !    पीजी मेडिकल सीट पर रुख स्पष्ट करे केंद्र !    नहीं दिखे कई दिग्गज नये चेहरे भी चमके !    हाफ मैराथन विजेता ज्योति डोप परीक्षण में फेल !    हांगकांग के प्रमुख कार्यकर्ता जोशुआ वोंग जेल से रिहा !    कम हुए परमाणु हथियार, धार तेज !    

स्काॅर्पियो ने 4 बच्चों काे कुचला, एक मरा

Posted On June - 14 - 2019

साेनीपत, 13 जून (हप्र)
गांव जाखौली में बृहस्पतिवार शाम को एक बाइक से टकराने के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और 4 बच्चों को कुचल दिया। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। बाइक सवार व 2 अन्य बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
गांव जाखौली निवासी विजयपाल बृहस्पतिवार शाम को बाइक पर सवार होकर गांव आ रहा था। गांव के चौक के पास अचानक एक स्कॉर्पियो चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। इसी दौरान घर से सामान खरीदने जा रहे मूल रूप से घरौंडा फिलहाल जाखौली गांव के अक्षय (9), सपना (8), रणबीर (10) व अरबाज (11) को स्कार्पियो ने कुचल दिया। हादसे में चारों बच्चे घायल हो गए। जिसमें अक्षय व सपना बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां अक्षय की मौत हो गई। सपना को आईसीयू में उपचार दिया जा रहा है। वहीं रणबीर व अरबाज को बीसवां मील के निजी अस्पताल में उपचार दिलवाया गया। वियजपाल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच व घायलों के परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी।


Comments Off on स्काॅर्पियो ने 4 बच्चों काे कुचला, एक मरा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.