गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

सिविल अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी

Posted On June - 12 - 2019

टोहाना, 11 जून (निस)

टोहाना से बच्चा चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई महिला। -निस

सिविल अस्पताल से सोमवार रात को 3 दिन का बच्चा चोरी होने से हड़कंप मच गया। अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल सबके सामने खुल गई। मंगलवार सुबह 5 बजे बच्चे के चोरी होने पर उसकी मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चा चोरी होने की सूचना मिलते ही अस्पताल स्टाफ के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में इस बारे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सिविल सर्जन, डीएसपी, शहर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने जांच में अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जिसमें एक महिला बच्चे को गोद में उठाकर ले जाती दिखाई दे रही है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी वहीं पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। बच्चे की तलाश के लिए डीएसपी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया। मंगलवार दोपहर को सिटी एसएचओ सुरेंद्र कंबोज और एएसआई साधु राम की टीम ने महिला को टोहाना के रेलवे ब्रिज क्षेत्र से बच्चे सहित काबू कर लिया। महिला की पहचान गुरु नानकपुरा निवासी शरणजीत कौर के रूप में हुई है। बच्चा सही सलामत बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव भूथन खूर्द निवासी महिला राजप्रीत ने 3 दिन पहले एक लड़के को जन्म दिया था। राजप्रीत के पहले 2 बेटियां थी। दो लड़कियों के बाद लड़का होने के बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। राजप्रीत को मंगलवार को ही अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी। राजप्रीत ने बताया कि सोमवार शाम डिलीवरी वार्ड में एक महिला उसके पास आकर बैठ गई। उसके साथ एक लड़का भी था। उस महिला ने कहा था कि उसकी भाभी की डिलीवरी होनी है, वे सिरसा से आएंगे। उनका इंतजार कर रही हूं। आरोपी महिला ने नवजात बच्चे को खिलाया। वह रात को भी वहीं बैठी रही। राजप्रीत की रात करीब 2 बजे नींद आ गई। इस दौरान बच्चा उसके पास था, लेकिन जब वह सुबह 5.34 पर उठी तो बच्चा गायब मिला। राजप्रीत ने बच्चा चोरी होने पर हंगामा खड़ा कर दिया। महिला का शोर सुनकर अस्पताल स्टाफ के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और इस बारे पुलिस को सूचना दी गई।
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक महिला काले सूट और पीली सलवार पहने हुए बच्चे को गोद में उठाकर ले जाती हुए दिखाई दे रही है। पुलिस ने महिला की फुटेज और फोटो अपने कब्जे में लेकर उसकी तलाश आरंभ कर दी है। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन कर इन्हें जिलेभर में भेज दिया वहीं वीडियो को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सुरक्षा कर्मियों को लगा महिला थी रिश्तेदार
इस बारे अस्पताल में मौजूद सुरक्षा स्टाफ का कहना है कि आरोपी महिला दोपहर से राजप्रीत के साथ बैठी थी, ऐसे में उन्हें लगा कि वह राजप्रीत की जानकार है। इस वजह से उन्होंने उसे नहीं रोका। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि आरोपी महिला की पहचान हो गई। वह फतेहाबाद के गुरु नानकपुरा मोहल्ले की रहने वाली है। साथ नजर आ रहा लड़का उसी का बेटा है। वहीं आरोपी महिला के परिजनों का कहना है कि वह रात से घर नहीं आई है। अस्पताल में देर रात बच्चा चोर महिला का आना काफी संदिग्ध लग रहा है। इससे अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगता है।


Comments Off on सिविल अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.