गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

वेतन के लिये तरसे जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

Posted On June - 12 - 2019

करनाल, 11 जून (हप्र)
नगर निगम में भेजे गये जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी वेतन के लिये तरस रहे हैं। गुस्साये कर्मचारी अब 14 जून से प्रतिदिन दो घंटे विरोध प्रदर्शन करेंगे। गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर यूनियन का शिष्टमंडल इस मामले को लेकर मंगलवार को जिला प्रधान सतपाल सरोहा की अध्यक्षता में नगर निगम आयुक्त से मिला।
राज्य प्रधान कृष्ण शर्मा ने बताया कि अप्रैल माह से जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के 121 कर्मचारियों को आज तक समय पर वेतन नहीं मिला।
उन्होंने बताया कि मार्च माह का वेतन 23 अप्रैल को, अप्रैल माह का वेतन 22 मई को मिला तथा जून का वेतन आज तक नहीं मिला। पिछले दो महीने से जो वेतन नगर निगम ने दिया है, उसमें से कर्मचारी का कटने वाला जीपीएफ, एलआईसी की किश्त, लोन की किश्त काट ली गई है, मगर वह खाते में जमा नहीं हुई। इस कारण काफी कर्मचारी बैंकों से डिफाल्टर हो गए। राज्य प्रधान कृष्ण शर्मा ने बताया कि आयुक्त ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि यह मेरा काम नहीं है।
अधिकारी के रवैये के कारण संगठन के साथ कोई बात आगे नहीं बढ़ पाई। इस मौके पर जिला प्रधान सतपाल सरोहा, शाखा सचिव सुमेर चंद, धर्मवीर जांगड़ा आदि मौजूद थे।


Comments Off on वेतन के लिये तरसे जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.