केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    तेज रफ्तार का कहर, 9 विद्यार्थियों की मौत !    बिहार-असम में बाढ़ का कहर, अब तक 144 की मौत !    बच्चों को सिखाएं पार्टी मैनर्स !    नर को नारायण से जोड़ते नारद !    लॉर्ड्स पर जीते क्रिकेट के गॉड !    शिवतुल्य जो बोलता है, वही जप है !    हरियाली अमावस पर पंच महायोग !    पेंसिल-कॉपी का आनंद !    स्वादिष्ट भी पौष्टिक भी !    

लापता पीड़िता का सुराग नहीं, महिला संगठन का प्रदर्शन

Posted On June - 17 - 2019

गोहाना में रविवार को समतामूलक महिला संगठन का प्रतिनिधिमंडल हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन को ज्ञापन सौंपते हुए। -निस

गोहाना, 16 जून (निस)
नाबालिग के अपहरण और गैंगरेप के मुख्य आरोपी और उसके साथियों को पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है, पर अब तक पीड़ित नाबालिग का कोई अता-पता नहीं है। पीड़िता के परिजनों ने रविवार को समतामूलक महिला संगठन के साथ प्रदर्शन किया। इसके बाद हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा को ज्ञापन भी दिया।
गोहाना शहर की एक बस्ती से 22 अप्रैल को 14 साल की एक किशोरी गायब हो गई। किशोरी की विधवा मां के आरोप गंभीर हैं। उसके अनुसार उसके तत्काल सूचना दे देने के बावजूद पुलिस ने मामला 3 दिन बाद दर्ज किया। यही नहीं, पुलिस ये मालूम करने में भी कामयाब हो गई कि मुख्य आरोपी और उसके साथियों ने बालिका का अपहरण करने के बाद उसे बंधक बनाया था तथा एक पड़े कमरे में लगातार 3 दिन तक उससे गैंगरेप किया।
लड़की की मां विक्षुब्ध है कि महीने पहले पुलिस मुख्य आरोपी और उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन इस के बावजूद उसकी किशोरी बेटी को पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। परिजनों के साथ प्रदर्शन में समतामूलक महिला संगठन के सदस्यों ने भी भाग लिया। प्रदर्शन का नेतृत्त्व संगठन की प्रदेश संयोजिका डा. सुनीता त्यागी ने किया। प्रदर्शन में बीरमति, रेणु, आराधना, मूर्ति, रेखा आदि ने भी हिस्सा लिया। संगठन की टीम ने हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन राम चंद्र जांगड़ा से मुलाकात की। जांगड़ा ने आश्वासन दिया कि वह पूरा मामला डी.जी.पी. और सी.एम. के संज्ञान में लाएंगे। इस अवसर पर भाजपा आईटी सैल के प्रमुख सतीश जाले भी उपस्थित रहे।


Comments Off on लापता पीड़िता का सुराग नहीं, महिला संगठन का प्रदर्शन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.