दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन !    5 मिनट में फिट !    बीमारियां भी लाता है मानसून !    तापसी की 'सस्ती पब्लिसिटी' !    सिल्वर स्क्रीन !    फ्लैशबैक !    सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार !    खबर है !    हेलो हाॅलीवुड !    हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    

रेल रोकने जा रहे विधायक फौगाट को बैरिकेड‍्स से वापस धकेला

Posted On June - 17 - 2019

चरखी दादरी, 16 जून (निस)

चरखीदादरी में रविवार को अंडरपास का निर्माण पूरा कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे विधायक राजदीप फौगाट को बैरिकेड्स पर रोकते पुलिस कर्मी।-निस

दादरी शहर में पिछले कई वर्षों से बंद पड़े सीसीआई फाटक पर अंडरपास निर्माण कार्य के पूरा नहीं होने पर लोगों में रोष है। रविवार को लोगों ने विधायक राजदीप फौगाट की अगुवाई में रेल रोक कर अपना आक्रोश जाहिर करने का निर्णय लिया। लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने विधायक सहित लोगों को बैरिकेड‍्स लगाकर रोक दिया। इस दौरान विधायक राजदीप फौगाट बैरिकेड‍्स पर चढ़ गए लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें बैरिकेड‍्स से आगे नहीं बढ़ने दिया और वापस धकेल दिया। वहीं धक्कामुक्की में कई महिलाओं को भी चोटें आई।

एसडीएम ने मांगा समय
इस दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम सतबीर कुंडू ने 15 दिन का समय मांगते हुए निर्माण कार्य शुरू कराने का आश्वासन दिया। वहीं विधायक, नगर पार्षदों और निवासियों ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि अगर 30 जून तक निर्माण शुरू नहीं हुआ तो संघर्ष तेज करते हुए रेल रोककर विरोध करेंगे। हालांकि विधायक राजदीप फौगाट ने कहा कि हर बार आश्वासन मिलता है। इस बार 30 जून तक हम इंतजार करेंगे, क्योंकि सीएम घोषणा के अनुरूप कार्य होना है। अधिकारी सीएम का सम्मान नहीं करते तो विधायक का कैसे करेंगे। अगर निर्माण कार्य शुरू नहीं होता है तो एक जुलाई को आर-पार की लड़ाई का ऐलान करते हुए किसी भी हालत में रेल रोकेंगे। वहीं पार्षद महेश गुप्ता रेलवे स्टेशन के समीप धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि आश्वासन मिला है, लेकिन हमारा धरना जारी रहेगा और निर्माण कार्य शुरू होने का इंतजार करेंगे।
पिछले 5 साल से जारी है अंडरपास की मांग
दादरी शहर के गांधी नगर व आसपास की काॅलोनियों के लोग पिछले 5 वर्ष से अंडरपास की मांग कर रहे हैं। विधायक राजदीप फौगाट की अगुवाई में नागरिक इसकी लगातार मांग उठा रहे हैं। सीएम मनोहर लाल द्वारा अंडरपास निर्माण शुरू कराने की घोषणा की गई थी, लेकिन पिछले कुछ समय से अंडरपास का निर्माण कार्य बंद होने से यह काम अधर में लटक गया। इसको लेकर विधायक ने नागरिकों संग मिलकर रेल रोकने का अल्टीमेटम दिया था।


Comments Off on रेल रोकने जा रहे विधायक फौगाट को बैरिकेड‍्स से वापस धकेला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.