जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    कोर्ट ने नयी याचिकाओं पर केंद्र से मांगा जवाब !    पीजी मेडिकल सीट पर रुख स्पष्ट करे केंद्र !    नहीं दिखे कई दिग्गज नये चेहरे भी चमके !    हाफ मैराथन विजेता ज्योति डोप परीक्षण में फेल !    हांगकांग के प्रमुख कार्यकर्ता जोशुआ वोंग जेल से रिहा !    कम हुए परमाणु हथियार, धार तेज !    

महिला ने ऑनलाइन ‘भीख’ मांगकर ठगे 50 हजार डॉलर

Posted On June - 11 - 2019

दुबई, 10 जून (एजेंसी)
यूएई में यूरोप की एक महिला को सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों के जरिए लोगों से 50 हजार डॉलर ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खुद को तलाकशुदा बताकर यह महिला अपने बच्चों के लिए पैसा जुटाने की बात कह कर लोगों को ठगा करती थी। दुबई पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि महिला को फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं ट्विटर के जरिए कई लोगों को ठगने और महज 17 दिनों में इतना पैसा इकठ्ठा करने के लिए गिरफ्तार किया गया। हालांकि, दुबई पुलिस ने महिला की नागरिकता या उम्र का खुलासा नहीं किया है।
ब्रिगेडियर अल जल्लाफ ने कहा कि वह लोगों से कहती थी कि वह तलाकशुदा है और अपने बच्चों को खुद ही पाल रही है। लेकिन उसके पूर्व पति ने ई-अपराध मंच पर उसकी शिकायत की और उसने साबित किया कि बच्चे उसके साथ रहते हैं।


Comments Off on महिला ने ऑनलाइन ‘भीख’ मांगकर ठगे 50 हजार डॉलर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.