योगेश को विश्व पैरा एथलेटिक्स में कांस्य !    20 दिन बाद भी मंत्री नहीं बना पाई गठबंधन सरकार : सुरजेवाला !    ब्रिक्स सम्मेलन में उठेगा आतंक का मुद्दा !    अमेरिका में पंजाबी युवक को मारी गोली, मौत !    राष्ट्रपति शासन लागू, विधानसभा निलंबित !    कश्मीर में रेल सेवाएं बहाल सड़कों पर दिखी मिनी बसें !    बीसीसीआई ने संविधान में बदलाव किया तो होगा कोर्ट का उपहास होगा !    बांग्लादेश ट्रेन हादसे में 16 लोगों की मौत !    विशेष अदालतों के गठन का करेंगे प्रयास !    बाबा नानक की भक्ति में सराबोर हुआ शहर !    

भाजपा ने तोड़ा भाईचारा, हम जारी रखेंगे सच की लड़ाई

Posted On June - 17 - 2019

रोहतक, 16 जून (निस)

रोहतक में रविवार को पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा नई अनाज मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए। -मनोज ढाका

पूर्व कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को यहां आरोप लगाया कि भाजपा ने प्रदेश के भाईचारे को तोड़ा है। आज झूठ और घमंड के घोड़े पर सवार अहंकार में डूबी भाजपा सरकार को चुनौती देने के लिए विपक्ष को अपनी भूमिका निभाने का समय है। लोकतंत्र में सत्ता पक्ष से महत्वपूर्ण भूमिका विपक्ष की होती है। आज उस जिम्मेदारी को निभाने के लिये पूरा प्रदेश कांग्रेस की तरफ टकटकी लगाए देख रहा है। हुड्डा नयी अनाजमंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सच की लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक प्रदेश के भाईचारे को तोड़ने वाली सरकार को जनता उखाड़ नहीं फेंकती। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हिंदी भाषी पूरे उत्तर भारत की 297 सीटों में सबसे अच्छा प्रदर्शन रोहतक में रहा। उन्होंने रायबरेली के बाद कांग्रेस उम्मीदवारों का सबसे बढ़िया वोट प्रतिशत आने का पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। दीपेन्द्र ने कहा कि बेरोजगारी में पूरे देश में केरल के बाद दूसरा नंबर हरियाणा का है, पिछले 5 साल के दौरान प्रदेश में 8.8 प्रतिशत की दर से बेरोजगारी बढ़ी है, जो सबसे ज्यादा है। भाजपा ने केवल देशभक्ति के नाम पर देश को बांटने का काम किया गया है। इस अवसर पर पूर्व सांसद शादीलाल बतरा, विधायक डॉ. रघुवीर कादयान, आनंद सिंह दांगी, गीता भुक्कल, श्रीकृष्ण हुड्डा, जगबीर सिंह मलिक, शकुंतला खटक, पूर्व विधायक सुभाष बतरा, भारत भूषण बतरा, यादवेन्द्र सिंह, राव बहादुर सिंह उपस्थित रहे।

‘चुनाव में खुलकर हुआ सत्ता का दुरुपयोग’
पूर्व सांसद हुड्डा ने आरोप लगाया कि आम चुनाव में सत्ता का खुलकर दुरुपयोग हुआ। चुनाव के दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री हथियारों से लैस लोगों के साथ एक बूथ से दूसरे बूथ पर जाते रहे। दीपेन्द्र ने कहा कि हार में आत्ममंथन होता है तो जीत में संयम होना चाहिए, लेकिन पिछले तीन हफ्तों में मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रियों ने बयानबाजी में शिष्टाचार की सारी सीमाएं तोड़ दीं। पिछले पांच साल से भाजपा के राष्ट्रीय और प्रांतीय नेतृत्व से लेकर सारी ताकतों के निशाने पर रोहतक लोकसभा सीट ही थी।


Comments Off on भाजपा ने तोड़ा भाईचारा, हम जारी रखेंगे सच की लड़ाई
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.