गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा : धनखड़

Posted On June - 13 - 2019

बल्लभगढ़ में बुधवार को कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के साथ पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया व अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 12 जून (निस)
प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार से पूरे देश की जनता ने एकजुट होकर मोदी को जनादेश दिया है, उससे स्पष्ट है कि भाजपा हरियाणा में फिर सरकार बनाकर इतिहास रचेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।
धनखड़ बुधवार को पूर्व चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र तेवतिया के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। तेवतिया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की जीत से उत्साहित हैं। इस मौके पर वाइस चेयरमैन मेहरचंद गहलोत, भूपेश रावत, संदीप शर्मा पन्हेडा, मनोज तेवतिया, जगराम नागर, सरदार धनखड़ सिंह, जयप्रकाश एडवोकेट, रामसिंह, जगबीर सिंह, गिर्राज सिंह, प्रकाश भाटी, मनोज सिंह, सुरेंद्र दहिया मौजूद थे।


Comments Off on प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा : धनखड़
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.