गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

धवन का अंगूठा फ्रैक्चर, विश्व कप में खेलना संदिग्ध

Posted On June - 12 - 2019

नाटिंघम, 11 जून (एजेंसी)

मैच के दौरान शिखर धवन के हाथ की चोट की जांच करते डॉक्टर (बाएं) और चोटिल उंगली पर पट्टी बंधवाने के बाद धवन। (फाइल फोटो)

स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के बायें हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है जिसकी वजह से वह विश्वकप के अगले 2 मैचों में नहीं खेल पायेंगे। टीम प्रबंधन ने अभी धवन की जगह किसी अन्य खिलाड़ी के चयन पर कुछ भी नहीं कहा है। प्रबंधन को लगा कि फ्रैक्चर 2 हफ्ते में ठीक हो जाएगा तो शायद उनकी जगह टीम में किसी को शामिल नहीं किया जाए।
बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि धवन बृहस्पतिवार को न्यूजीलैंड और रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं होंगे। देखना होगा कि वह 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में नाथन कूल्टर नाइल की गेंद उनके अंगूठे में लगी थी। दर्द के बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा था। बैटिंग के बाद वह मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने क्षेत्ररक्षण किया। इसके बाद स्कैन करने पर फ्रैक्चर का पता चला।

ये हैं संभावनाएं
अगर धवन को एक महीने से ज्यादा समय के लिए अनफिट किया गया तभी दूसरे खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है। वैसे केएल राहुल के रूप में विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज टीम में मौजूद हैं। दो मैचों में विजय शंकर या दिनेश कार्तिक को मध्यक्रम में मौका मिल सकता है। धवन अगर विश्व कप से बाहर होते है तो ऋषभ पंत या अंबाती रायुडु उनकी जगह ले सकते है जो बीसीसीआई की स्टैंडबाई सूची में है।


Comments Off on धवन का अंगूठा फ्रैक्चर, विश्व कप में खेलना संदिग्ध
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.