सेटिंग करने वाला कथित बीमा एजेंट गिरफ्तार !    सोनीपत को लीडरशिप एवं कन्वरजेंस अवार्ड !    चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या !    कश्मीर में सीआरपीएफ अफसर ने की आत्महत्या !    सफीदों पालिका सचिव पर 25 हजार जुर्माना !    गन्ना किसानों को भुगतान नहीं तो मैं भी बैठूंगा धरने पर : हुड्डा !    महीने के तीसरे या चौथे हफ्ते में मिल रही पेंशन !    पोषण अभियान में हिमाचल को 3 राष्ट्रीय पुरस्कार !    बीएसएफ ने ‘हरामी नाला’ क्षेत्र से जब्त कीं 2 पाक नौकाएं !    मुजफ्फरनगर में 3 तलाक देने पर पति गिरफ्तार !    

टक्क र मारने के बाद घसीटती ले गई पिकअप गाड़ी

Posted On June - 13 - 2019

फरीदाबाद, 12 जून (हप्र)
पल्ला पॉवर हाउस में बिजली का बिल भरकर लौट रहे 45 वर्षीय जगदीश चंद को पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसा पॉवर हाउस के पास ही हुआ। गाड़ी में फंसने की वजह से जगदीश चंद काफी दूर तक गाड़ी के साथ ही घिसटते चले गए। आगे जाकर गाड़ी गड्ढे में गिर गई। हादसे में जगदीश चंद की मौत हो गई, जबकि पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया। पिकअप में सवार क्लीनर को भी चोटें आई हैं। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक दयालनगर निवासी जगदीश चंद ग्रीन फील्ड कॉलोनियों में गाड़ियां धोने और कपड़े प्रेस करने का काम करता था। वह बिजली का बिल भरने के लिए पल्ला पॉवर हाउस गया था। लौटते समय उसे पिकअप ने टक्कर मारी थी। मामले के जांच अधिकारी एएसआई दिनेश के अनुसार यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था।
जगदीश को टक्कर मारने के बाद पिकअप का संतुलन बिगड़ गया था। ब्रेक की बजाए रेस पर पैर रखने से पॉवर हाउस की बाउंड्रीवाल के रूप में लगाई गई लोहे की जाली को तोड़ते हुए पिकअप अंदर घुस गई थी। गनीमत रही कि वह अंदर बड़े-बड़े ट्रांसफार्मर से टकराने से पहले ही गड्ढे में पलट गई।


Comments Off on टक्क र मारने के बाद घसीटती ले गई पिकअप गाड़ी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.