बिहार में लू से अब तक 61 की मौत !    पंकज सांगवान की पार्थिव देह आज पहुंचने की उम्मीद !    टीचर का स्नेह भरा स्पर्श !    बाथरूम इस्तेमाल के तरीके !    मेरे पापा जी !    सुपरफूड सोया !    कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल !    काम का रैप ... !    पापा का प्यार !    कोने-कोने में टेक्नोलॉजी !    

जर्मनी के मंत्री से मिले जयराम, धर्मशाला निवेशक सम्मेलन का दिया न्योता

Posted On June - 12 - 2019

शिमला, 11 जून (निस)
हिमाचल प्रदेश में निवेश आकर्षित करने के प्रयास के अंतर्गत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज फ्रेंकफर्ट (जर्मनी) के राईनलैंड प्रांत के कृषि, पर्यटन, परिवहन और विटीकल्चर (वाइन मेकिंग) मंत्री डॉ. वॉल्कर विसिंग से भेंट की।
मुख्यमंत्री ने मंत्री डॉ. वॉल्कर विसिंग को हिमाचल में कृषि, पर्यटन, परिवहन और अधोसंरचना क्षेत्रों में निवेश की व्यापक संभावनाओं के बारे में अवगत करवाया। जयराम ठाकुर ने मंत्री को राईनलैंड के सरकारी एवं व्यापार प्रतिनिधिमंडल के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होने वाले ‘वैश्विक निवेशक सम्मेलन’ में शामिल होने का आमंत्रण दिया। डॉ. विसिंग ने हिमाचल प्रदेश के साथ मिलकर कार्य करने में गहरी रुचि व्यक्त की। उन्होंने मुख्यमंत्री को जर्मनी द्वारा प्रयोग की जा रही तकनीकों को और गहराई से समझने के लिए दोबारा राईनलैंड आने का निमंत्रण दिया।


Comments Off on जर्मनी के मंत्री से मिले जयराम, धर्मशाला निवेशक सम्मेलन का दिया न्योता
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.