गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

चाचा ने कस्सी मार की थी भतीजे की हत्या

Posted On June - 12 - 2019

कपूरथला, 11 जून (निस)
सिटी पुलिस ने रविवार को गांव लक्खण कलां में खेत से बरामद 14 वर्षीय अजय की मौत का मामला सुलझाते हुए हत्या के आरोपी संजय ठाकुर उर्फ संजय को छापेमारी के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मृतक का दूर के रिश्ते में चाचा था और उसने छोटी सी बात पर गुस्से में आकर अजय को कस्सी मार कर मौत के घाट उतार दिया था।
आरोपी ने शव को खुर्दबुर्द करने के लिए गड्ढा खोदकर गांव लक्खण कलां के ही एक खेत में दबा दिया। खेत के मालिक ने खून के निशान देखने पर थाना सदर की पुलिस को सूचित किया जिन्होंने शव बरामद कर आरोपी को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया।
डीएसपी सब-डिवीजन हरिदर सिंह गिल ने थाना सदर में प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपी संजय ठाकुर, निवासी गांव कचहेड़ी, जिला सीतामढ़ी, बिहार पिछले दस साल से लक्खण कलां में ठेके पर तरबूज की खेती करता है। वह खेत में काम करवाने के लिए बिहार से अपने आसपास के गांवों से युवा लड़कों को लेकर के आता था। लगभग एक हफ्ता पहले वह तरबूज बेचने के लिए कपूरथला शहर आया हुआ था। अजय ने गलती से तरबूज की पकी हुई फसल के एक खेत में पानी छोड़ दिया। वापस आने पर संजय फसल को खराब हुआ देखकर अजय पर भड़क गया तथा दोनों में तकरार हुई। संजय ने हाथ में पकड़ी कस्सी से अजय के गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को संजय पर शक हुआ तथा उसने संजय को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी शुरू कर दी। गांव रजापुर के मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान संजय को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने सात दिन पहले अजय की हत्या की थी।


Comments Off on चाचा ने कस्सी मार की थी भतीजे की हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.