जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    कोर्ट ने नयी याचिकाओं पर केंद्र से मांगा जवाब !    पीजी मेडिकल सीट पर रुख स्पष्ट करे केंद्र !    नहीं दिखे कई दिग्गज नये चेहरे भी चमके !    हाफ मैराथन विजेता ज्योति डोप परीक्षण में फेल !    हांगकांग के प्रमुख कार्यकर्ता जोशुआ वोंग जेल से रिहा !    कम हुए परमाणु हथियार, धार तेज !    

घर में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Posted On June - 13 - 2019

रोहतक, 12 जून (निस)
पुरानी सब्जी मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत राम जोहड़ी स्थित एक मकान में एक व्यक्ति रामदिया (40) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि परिवार में कलह चल रहा था, इसलिए उसने जान दी। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह राम जोहड़ी निवासी रामदिया का शव घर में फंदे पर लटका मिला। घटना का पता उस समय लगा जब परिवार के सदस्य कमरे में गए और देखा कि रामदिया का शव लटका हुआ है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। मृतक की बहन ने बताया कि लंबे समय से परिवार में अनबन चल रही थी। हालांकि परिजन अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं और किसी को कुछ बताने को तैयार नहीं है। परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप भी लगाया। परिजनों के अनुसार, शव पर चोट के भी निशान मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।


Comments Off on घर में फंदे पर लटका मिला युवक का शव
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.