लव मेरिज करने वाली युवती ने ससुराल में किया हंगामा! !    सेल्समैन को जिंदा जलाने के आरोपी काबू !    31 अध्यापकों को मिला उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान !    पत्नी की हत्या का आरोपी एसडीओ गिरफ्तार !    गूगल मैप ने बेटी को पिता से मिलाया !    छत से फिसलकर पूर्व क्रिकेटर के ससुर की मौत !    ‘खट्टर सरकार ने किया हरियाणा से भाईचारा खत्म’ !    हिमाचल में 24 की मौत 800 से ज्यादा सड़कें बंद !    जूनियर विश्व कुश्ती में भारत को 3 पदक !    बड़ी स्क्रीनों पर गंगा आरती !    

गली में भरा पानी, लोग परेशान

Posted On June - 13 - 2019

बाढड़ा के गांव नांधा की गलियों में जमा गंदा पानी व घरों में भरे पानी से परेशान ग्रामीण। -निस

बाढड़ा, 12 जून (निस)
विकास एवं पंचायत विभाग द्वारा गांव नांधा में एक साल पहले बनाई सड़क के दोनों तरफ नाले बनाने भूल गया, जिससे गंदे पानी की निकासी ठप हो गई। अब हालात यह हैं कि घरों के सामने ही जगह-जगह पानी भर गया है। इसके चलते ग्रामीणों को घरों से निकलना दूभर हो गया है।
मुकेश, रवि कुमार, बलबीर सिंह, सतबीर, मंदरुप और सतबीर सिंह ने बताया कि विभाग की मनमर्जी के कारण गली में एक मीटर तक पानी भरा हुआ है और अब घरों व आंगनबाड़ी केन्द्र में भी जलभराव हो गया है। उन्होंने कहा कि विकास एवं पंचायत विभाग ने इस समस्या के समाधान को लेकर जल्द ही कोई समाधान नहीं किया तो ग्रामीण सडक़ों पर उतरकर विरोध करेंगे। गांव नांधा के दिनेश कुमार ने बताया कि पंचायत विभाग ने सड़क के साथ नाले बनाने की अनूमति प्राप्त कर ली थी लेकिन उसके बावजूद सड़क निर्माण पर जोर दिया गया है। आज घरों के सामने से गुजरना मुश्किल हो गया है। सड़क निर्माण योजना का पैसा बकाया है और उससे अब भी नाला निर्माण हो सकता है।
शिकायत ही नहीं आई
वहीं विभाग के एसईपीओ सुनील गर्ग से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है फिर भी वे ग्राम पंचायत के सरपंच से सारी जानकारी लेकर समाधान का प्रयास करेंगे।


Comments Off on गली में भरा पानी, लोग परेशान
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.