बिहार में लू से अब तक 61 की मौत !    पंकज सांगवान की पार्थिव देह आज पहुंचने की उम्मीद !    टीचर का स्नेह भरा स्पर्श !    बाथरूम इस्तेमाल के तरीके !    मेरे पापा जी !    सुपरफूड सोया !    कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल !    काम का रैप ... !    पापा का प्यार !    कोने-कोने में टेक्नोलॉजी !    

गर्मी में कूल रखे लॉन्ग स्कर्ट

Posted On June - 1 - 2019

दीप्ति अंगरीश

गर्मियों में स्कर्ट पहनना सबसे आरामदायक है। लॉन्ग स्कर्ट जहां कम्फर्टेबल लुक देती है, वहीं इसे अलग-अलग अंदाज़ में कैरी करना भी आसान है। यह ट्रेडिशनल के साथ कंटेंपररी सभी तरह के लुक में जंचती है। आजकल इन्हें लॉन्ग कुर्ती के साथ खूब पहना जा रहा है। इसके अलावा इन्हें बेल स्टाइल स्लीव्स के कुर्ते के साथ पहना जा सकता है। स्टॉल और टॉप के साथ भी कैरी कर सकते हैं।

हर मौके पर बेहतर
आॅफिस में पार्टी और समझ में नहीं आ रहा है कि क्या पहना जाए। क्यों न फिर लाॅन्ग स्कर्ट के साथ स्मार्ट जैकेट या श्रग पहन लिया जाए। स्टाइलिश दिखने के लिए गले में स्कार्फ या स्टोल रखें। दोस्तों के साथ गेट-टु-गेदर पार्टी में जाना हो या फिर रिश्तेदार की पार्टी में तो लिनन, क्रेप या शिफाॅन की लाॅन्ग स्कर्ट के साथ यूनीक कट्स व स्टाइल का टाॅप पहनें। साथ ही मैचिंग ईयर रिंग्स व बैंगल्स पहनिए। इस लुक में आप कम्फर्टेबल और फैशनेबल दिखेंगी।

ट्रेडिशनल लुक
अचानक शादी या पार्टी में जाना पड़े। आप ट्रेडिशनल लुक चाहती हों तो ऐसे में सिल्क या जॉर्जेट की प्लेन कलर की लाॅन्ग स्कर्ट के साथ राजस्थानी या गुजराती कुर्ते, ब्लाउज या काॅर्सेट के साथ पहनिए। ट्रेडिशनल लुक के लिए डार्क शेड की प्लेन लाॅन्ग स्कर्ट जैसे लाल, नारंगी, पीली, गुलाबी, ब्लैक व ग्रीन रंग को तरजीह दें। इसे घेरेदार स्कर्ट, लेयर्ड स्कर्ट व क्रश्ड स्कर्ट को बीड्स व मिरर वर्क के साथ बेल्ट से डेकोरेट करें। ट्रेडिशनल लुक के लिए लाॅन्ग स्कर्ट के साथ जयपुरी जूती, बैंगल्स व एंटीक सिल्वर ज्वेलरी कैरी करें।

टैनिंग से बचाती
गर्मियों में धूप से बचने के लिए पूरी बाॅडी को कवर करना ज़रूरी हो जाता है। जींस की टाइट फिटिंग जहां चुभन पैदा करती है, वहीं लाॅन्ग स्कर्ट से खुलेपन का अहसास होता है तो वहीं यह स्किन टैनिंग से भी बचाती है। यही वजह है कि गर्मी में लाॅन्ग स्कर्ट की डिमांड बढ़ जाती है।
हालांकि, गर्मी में फ्लावर प्रिंट वाली स्कर्ट की मांग ज्यादा रहती है क्योंकि इस तरह के प्रिंट ठंडक का अहसास दिलाते हैं। आजकल लेस, गोटा, फ्रिल वाली स्कर्ट की भी काफी ज्यादा मांग है।

फ्लावर प्रिंट
फ्लोरल प्रिंट की लाॅन्ग स्कर्ट पहनते समय एक बार अपने बाॅडी पर नज़र ज़रूर डालें। अगर आपकी हाइट छोटी व बनावट मोटी है तो आप बड़े फ्लावर प्रिंट पहनने से बचें। इसकी जगह छोटे फ्लावर वाले प्रिंट को तवज्जो दें। यदि आप स्लिम हैं और हाइट लंबी है तो फिर बड़े व सिंगल साइज़ वाले फ्लावर प्रिंट की स्कर्ट खूब जंचेगी।


Comments Off on गर्मी में कूल रखे लॉन्ग स्कर्ट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.