केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    तेज रफ्तार का कहर, 9 विद्यार्थियों की मौत !    बिहार-असम में बाढ़ का कहर, अब तक 144 की मौत !    बच्चों को सिखाएं पार्टी मैनर्स !    नर को नारायण से जोड़ते नारद !    लॉर्ड्स पर जीते क्रिकेट के गॉड !    शिवतुल्य जो बोलता है, वही जप है !    हरियाली अमावस पर पंच महायोग !    पेंसिल-कॉपी का आनंद !    स्वादिष्ट भी पौष्टिक भी !    

गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या

Posted On June - 26 - 2019

जुलाना/जींद, 25 जून (हप्र)
दोस्तों और परिवार के ही युवाओं के साथ हरिद्वार गंगा स्नान कर वापस आ रहे करेला गांव निवासी एक युवक की दूसरे युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का आरोपी युवक रिश्ते में मृतक का भतीजा लगता है। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक शव को गोहाना के सरकारी अस्पताल में रखकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को काबू कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गांव करेला निवासी सुरेंद्र (30) पुत्र राजेंद्र जुलाना अनाज मंडी में एक आढ़ती की दुकान पर मुनीम की नौकरी करता था। सुरेंद्र अपने परिवार से ही गांव करेला निवासी प्रवीन, दिनेश उर्फ मोनू, प्रदीप, सुरेंद्र उर्फ टीनू पुत्र महावीर, प्रवीन पुत्र जयभगवान के साथ गत 21 जून को कार में हरिद्वार गंगा स्नान करने गया था। सोमवार रात को वे हरिद्वार से वापस लौट रहे थे। बताया गया है कि जब वे पानीपत जिले के गांव शाहपुर के समीप पहुंचे तो एक ढाबे के समीप कार रोक कर शराब का सेवन करने लगे। इसी दौरान उनमें कहासुनी हो गई। आरोप है कि सुरेंद्र उर्फ टीनू ने चाकू से सुरेंद्र पर हमला कर दिया, जिससे सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पांचों युवक सुरेंद्र के शव को कार में डाल कर गोहाना के लिए चल पड़े और हत्या की इस वारदात को सड़क हादसे में बदलने के लिए पानीपत रोड के किनारे एक पेड़ से कार को टकरा दिया। बाद में आरोपी युवक मृतक सुरेंद्र के शव को गोहाना में सरकारी अस्पताल में रख कर फरार हो गए। बताया गया है कि एक आरोपी गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस अस्पताल में जाकर दाखिल भी हो गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने शहर थाना पुलिस को अज्ञात का शव अस्पताल पहुंचने की सूचना दी। इधर, पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को काबू कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपियों में से सुरेंद्र उर्फ टीनू ने हरिद्वार से चाकू खरीदा था। पुलिस ने जब सुरेंद्र के शव की पड़ताल की तो उस पर तेजधार हथियार के जख्म मिले। इसके बाद पुलिस उस जगह पहुंची, जहां कार पेड़ से टकराने की बात कही जा रही थी। कार पेड़ के पास खड़ी थी। कार का शीशा जरूर टूटा हुआ था, लेकिन अन्य किसी से क्षतिग्रस्त नहीं थी। इस पर पुलिस का संदेह गहरा गया।
इसराना थाने पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के भाई के बयान पर गांव करेला निवासी प्रवीन पुत्र राजबीर, दिनेश उर्फ मोनू पुत्र बलवान, प्रदीप पुत्र राममेहर, सुरेंद्र उर्फ टीनू पुत्र महावीर, प्रवीन पुत्र जयभगवान पर केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में भी ले लिया है।


Comments Off on गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.