कांग्रेस की हल्ला बोल पदयात्रा शुरू !    देवभूमि उत्तराखंड सेवा समिति ने पार्कों में रोपे पौधे !    राहगीरी शहर को हरा-भरा बनाने का आह्वान !    अनाथ आश्रम को दिया इन्वर्टर, पाठन सामग्री, कपड़े व राशन !    प्राकृतिक चिकित्सा एवं योग में बनायें करिअर !    अटारी हेरोइन मामला : मुख्य आरोपी की जेल में मौत, बवाल !    अमृतसर में हवालात में बंद युवक ने लगाया फंदा !    चीन ‘विश्व सैन्य खेल’ की मेजबानी को तैयार !    चुनाव में निकाल देगी जनता खट्टर सरकार का अहं और वहम : रणदीप सुरजेवाला !    केंद्र तमिलनाडु में हिंदी नहीं थोप रहा : सीतारमण !    

खबर है

Posted On June - 29 - 2019

रेणु

किरदार के साथ नया प्रयोग
एंड टीवी का शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ भी ‘भाभी जी घर पर हैं’ की तरह लोगों के दिलोदिमाग पर छा चुका है। खबर है, पहले यह सोचा जा रहा था कि हप्पू के परिवार को ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ही इंट्रोड्यूज़ कर दिया जाए लेकिन जब इसकी रूपरेखा तैयार हुई और जो किरदार निकलकर सामने आए उसे देखकर मेकर्स को लगा कि इससे तो एक नया शो खड़ा किया जा सकता है क्योंकि जब हप्पू इतना दिलचस्प किरदार है तो उसकी फैमिली भी बहुत दिलचस्प होगी। फिर इसे एक अलग स्टोरी बनाकर पेश किया गया। मेकर्स का मानना था कि शो बनाकर देखते हैं अगर अच्छा निकला तो चलता रहेगा। मेकर्स का यह प्रयोग बहुत ही शानदार साबित होता नज़र आ रहा है।
रजनीश का तालमेल
रजनीश दुग्गल ने अपने एक्टिंग करिअर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उसके बाद फिल्में और टीवी। रियलिटी शो भी किये हैं। इन दिनों वे कलर्स पर प्रसारित शो श्रीमद‍् भागवत में श्रीकृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं। खबर है कि वे अपने फेवरेट अभिनेता धमेंद्र के साथ भी पहली बार स्कि्रन शेयर करने जा रहे हैं। जी हां, डायरेक्टर मनोज शर्मा की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ में भी व्यस्त हैं। जिस प्रकार वे टीवी और फिल्मों में समानता बनाकर चल रहे हैं वह काबिलेतारीफ है और अब धरम प्राजी के साथ काम का मौका।
विन की क्लोदिंग लाइन विनीता
बिजनेसमैन से अभिनेता बने विन राणा एक्टिंग में भी खरे उतरे। महाभारत में नकुल की भूमिका निभाने वाले विन इन दिनों ‘कवच महाशिवरात्रि’ शो में नज़र आ रहे हैं। खबर है कि उन्होंने बिजनेस से अपना नाता नहीं तोड़ा। पहला बिजनेस बंद कर चुके विन अब अपनी पत्नी के साथ मिलकर विनीता ब्रॉन्ड नाम से गारमेंट बिजनेस में उतर चुके हैं। यह ब्रॉन्ड नेम उन्होंने अपना और अपनी पत्नी के नाम मिलाकर बनाया है। विन मानते हैं कि उनके सेलिब्रेटी स्टेटस का उन्हें अपने बिजनेस में फायदा मिलता है। जब सेलिब्रेटीज़ का इस्तेमाल दूसरे ब्रॉन्ड वाले अपने प्रोडक्ट प्रमोशन के लिए करते हैं तो आप अपने ब्रॉन्ड की प्रमोशन के लिए अपना नाम और रुतबा तो इस्तेमाल कर ही सकते हैं।


Comments Off on खबर है
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.