मां भद्रकाली मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना !    अब कैथल भी चटाएगा सुरजेवाला को धूल : दिग्विजय !    मानेसर जमीन घोटाला : हुड्डा नहीं हुए पेश, चार्ज पर बहस जारी !    प. बंगाल सचिवालय पहुंची सीबीआई !    कोलंबिया विमान हादसे में 7 की मौत !    विरोध के बीच पार्किंग दरों का एजेंडा पारित !    एकदा !    कांग्रेस करेगी मौजूदा न्यायाधीश से जांच की मांग !    ‘कमलनाथ के खिलाफ मामला सज्जन कुमार से ज्यादा मजबूत’ !    मोहाली मैच के लिये पहुंचीं भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें !    

खबर है

Posted On June - 8 - 2019

अब नागिन 4 की तैयारी
बेशक लोगों की जुबान इस बात की खूब आलोचना करती है कि टीवी पर आजकल नाग-नागिन व सपेरे ही ज्यादा दिख रहे हैं। लेकिन बड़ा सच यह भी है कि नागिन शो के सभी भाग दर्शकों द्वारा खूब सराहे गए हैं। यही वजह है कि हाल ही में कलर्स चैनल पर नागिन थ्री खत्म हुआ और अब नागिन 4 की ख़बर भी आ गई। खबर है कि नागिन 4 की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। नागिन 3 में एकता कपूर की सबसे आकर्षक नागिन अनीता हसनंदानी नागिन 4 में भी नज़र आने वाली हैं। खबर यह भी है कि इस बार वह डबल रोल में होगी। चलिए, नागिन के दर्शकों के लिए तो यह खबर अच्छी है कि उनका प्यारा शो जल्दी ही फिर शुरू होने जा रहा है।
मोहित का मेकअप
स्टार प्लस का शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ अपनी सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ रहा है। इन दिनों सिकंदर की भूमिका निभा रहे कलाकार मोहित मलिक अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि मोहित को एक घंटे से अधिक समय मेकअप रूप में बिताना पड़ता है। इससे पहले उन्हें मेकअप में कुछ खास समय नहीं लगता था। नए ट्रैक में सिकंदर के किरदार के साथ हादसा हो जाता है जिस वजह से उसके चेहरे पर कई जख्म हो जाते हैं। इन जख्मों के निशान बनाने के लिए मोहित को प्रोस्थेटिक मेकअप कराना पड़ता है, जिसमें काफी समय लगता है। बेस्ट ऑफ लक मोहित देर तक मेकअप कराने के लिए बहुत धैर्य की ज़रूरत होती है।
भाखरवड़ी के सेट पर पूजा
सोनी सब चैनल पर हैड्सऑफ प्रोडक्शन के चर्चित शो भाखरवड़ी की सफलता की खुशी में सेट पर सत्यनारायण कथा का आयोजन किया गया। इस मौके पर शो के सभी कलाकार देवेन भोजानी, परेश गनात्रा, अक्षिता मुद‍्गल, अक्षय केलकर आदि सभी कलाकार मौजूद थे। शो के निर्देशक जेडी मजीठिया ने बताया कि आमतौर पर शो की सफलता को केक काटकर सेलिब्रेट किया जाता है लेकिन हमने सोचा क्यों न भगवान का शुक्रिया अदा किया जाए और सेट पर सत्यनारायण कथा का आयोजन किया जाए। खबर है कि इस दिन शूटिंग नहीं हुई और सभी कलाकारों ने पूजा के बाद साथ मिलकर खाना खाया और देर तक डिनर पार्टी करते रहे।
अपना न्यूज़ आएगा
आठ जून यानी आज से सब टीवी पर एक नया वीक एण्ड शो शुरू होने जा रहा है। शो का नाम है अपना न्यूज़ आएगा। यह अपनी तरह का एक यूनीक शो है जो कि दो से तीन मिनट की अवधि का स्कैच कॉमेडी सेगमेंट होगा। इन सेगमेंट में समसामयिक मुद्दों, बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर आधारित खबरों को अनूठे अंदाज़ में पेश किया जाएगा। यह सेगमेंट वीकेंड शोज के बीच-बीच में प्रसारित किए जाएंगे, जिस प्रकार शो के बीच में विज्ञापन आते हैं। सच में इसे देखना दिलचस्प होगा। इस शो में राजेश कुमार, श्रुति सेठ, बलराज सयाल, अदिति भाटिया, बनवारी लाल झोल, केतन सिंह जैसे कलाकार नज़र आएंगे। अच्छा है एक्सपेरिमेंट होते रहने चाहिए।
सिद्धार्थ का नया लुक
‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ शो को दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है। इस समय कहानी एक ऐसे मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां से वह इंतकाम की नई दास्तां लिखने की तैयारी कर रही है। खबर है कि अलादीन बने सिद्धार्थ निगम अब शो में एक नये रूप में नज़र आने वाले हैं। अब वे कहानी में मिश्र के एक व्यापारी अली की भूमिका में नज़र आएंगे। अली को अब दर्शक अलादीन के साथ हुए अन्याय का बदला लेते हुए देखेंगे। अपने नए लुक और किरदार को लेकर सिद्धार्थ निगम बहुत उत्साहित हैं। सिद्धार्थ को पूरा यकीन है कि दर्शकों का प्यार अली को भी उसी तरह मिलेगा, जिस तरह अलादीन को मिलता रहा है। हम भी यही चाहते हैं सिद्धार्थ, आपका शो यूं ही सफलता की ऊंचाइयों को छूता रहे।
रेणु खंतवाल


Comments Off on खबर है
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.