गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

कालका-शिमला ट्रैक पर आग, 2 घंटे रोकी ट्रेन

Posted On June - 12 - 2019

अंबाला/पिंजौर, 11 जून (निस)
अंबाला रेल मंडल के विश्व धरोहर कालका -शिमला ट्रैक पर सोनवार, कोटी, कुमार हटी व धर्मपुर स्टेशनों के बीच में अत्यधिक गर्मी के कारण ट्रैक के साथ जंगल में आग लग गई थी। इसके चलते गाड़ी संख्या 52443 कालका शिमला स्पैशल 2 घंटे के लिये रोकनी पड़ी।
गाड़ी के लेट हो जाने के कारण मंडल द्वारा विशेष ध्यान दिया गया व सभी यात्रियों को बरोग व कण्डाघात स्टेशनों पर मुफ्त चाय, पानी व अन्य खान पान की वस्तुएं उप्लब्ध करायी गयीं।
यात्रियों की सुविधा को देखते हुए गाड़ी को बरोग व कण्डाघाट पर 2 मिनट के स्थान पर 10 मिनट के लिये रोका गया व यह सुनिश्चित किया गया कि यात्रियों को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।
सभी स्टेशनों पर यात्रियों से यात्री उद्घोषणा प्रणाली व गाड़ी में मौजूद टीटी द्वारा उनको हर सम्भव मदद प्रदान की गई।
इसके अतिरिक्त अंबाला मंडल द्वारा स्टेशन अधीक्षक प्रिंस सेठी, वाणिज्य निरीक्षक अमर सिंह ठाकुर व रेल सुरक्षा बल के जवानों द्वारा सभी यात्रियों को शिमला स्टेशन पर यात्रियों से वार्ता व कुशल-क्षेम पूछने के लिये लगाया गया।


Comments Off on कालका-शिमला ट्रैक पर आग, 2 घंटे रोकी ट्रेन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.