गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

कश्मीर में एक दिन की बरसात से तबाही, 3 की मौत

Posted On June - 13 - 2019

जम्मू (हप्र) :
कश्मीर में मात्र एक दिन की बारिश ने कहर बरपाया है। मंगलवार रात मूसलाधार बारिश आैर आंधी के कारण हुए हादसों में 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गयी। नदी-नालों में उफान के कारण कई पुल और तटबंध बह जाने के कारण पानी रिहायशी इलाकों में घुस गया। कई इलाकों में बाढ़ का खतरा पैदा हो गया। कई मकान, दुकानें और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं। बारामूला के तंगमर्ग इलाके में श्राई ब्रिज ढह गया। बांदीपोरा के कई इलाकों में भी जलभराव हो गया। पपचन इलाके में कुछ पुराने पुल और तटबंध बह गये।
मौसम के बिगड़े रुख के कारण पहला जानलेवा हादसा बांदीपोरा जिले के चंदाजी गांव में हुआ। यहां एक मकान पर पेड़ गिरने से शरीफा बेगम और मुबेना बानो नाम की 2 महिलाओं की मौत हो गयी। दूसरा हादसा गांदरबल जिले के रामवारी गुंड में हुआ। यहां ऊपरी जंगलों में डेरा डाले गुर्जर समुदाय के एक व्यक्ति मोहम्मद यूसुफ की पेड़ गिरने से मौत हो गई, जबकि परिवार के 2 अन्य सदस्य घायल हो गये। इसके अलावा, मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में सोगाम पुल के पास दुधगंगा नाले के बीच 2 चरवाहे लगभग 500 भेड़-बकरियों के रातभर साथ फंसे रहे। प्रशासन और स्थानीय लोगों ने सुबह अस्थायी ओवरपास बनाकर उन्हें निकाला।


Comments Off on कश्मीर में एक दिन की बरसात से तबाही, 3 की मौत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.