गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

इंग्लैंड में कीवियों से एक भी मैच नहीं जीत सका है भारत

Posted On June - 12 - 2019

नाटिंघम, 11 जून (एजेंसी)
भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की सरजमीं पर 3 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं उन सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली की टीम बृहस्पतिवार को होने वाले मैच में इस क्रम को तोड़ने की कोशिश करेगी।
संयोग से इन दोनों टीमों के बीच इंग्लैंड की धरती पर तीनों मैच विश्व कप के दौरान ही खेले गये और इन सभी में कीवी टीम का पलड़ा भारी रहा। वैसे इन दोनों टीमों के बीच विश्व कप में अब तक 7 मुकाबले हुए हैं जिनमें से न्यूजीलैंड ने चार और भारत ने 3 में जीत दर्ज की है।
विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी मुकाबला 2003 में सेंचुरियन में खेला गया था जिसमें सौरव गांगुली की अगुवाई वाली टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। इंग्लैंड में इससे पहले खेले गये 4 विश्व कप टूर्नामेंट में से 3 में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने थी। भारत ने जब 1983 में विश्व कप जीता था तब उसका सामना न्यूजीलैंड से नहीं हुआ था। संयोग से भारत ने इंग्लैंड की सरजमीं पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक के अपने तीनों मुकाबले 12 से 14 जून के बीच खेले हैं और इस बार भी उनका मुकाबला 13 जून को है।

भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले पर बारिश का खतरा
भारत और न्यूजीलैंड के बीच बृहस्पतिवार को ट्रेंटब्रिज में खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक बृहस्पतिवार को दोपहर के बाद बारिश की संभावना कम है और ऐसे में कम ओवरों का मैच हो सकता है। इंग्लैंड में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है और स्थानीय मौसम विभाग ने लोगों के लिए चेतावनी भी जारी की है। नाटिंघम के स्थानीय मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, बुधवार को शाम सात बजे तक भारी बारिश की आशंका है। बृहस्पतिवार को दोपहर तक हल्की बारिश होगी। इस दौरान अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान के 10 से 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


Comments Off on इंग्लैंड में कीवियों से एक भी मैच नहीं जीत सका है भारत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.