गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

अमेरिका सेमीफाइनल में, क्रास ओवर खेलेंगे जापान, द. अफ्रीका

Posted On June - 11 - 2019

भुवनेश्वर में सोमवार को गेंद पर नियंत्रण की कोशिश करते अमेरिका और जापान के खिलाड़ी। -प्रेट्र

भुवनेश्वर, 10 जून (एजेंसी)
अमेरिका ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए एफआईएच सीरीज फाइनल्स हॉकी टूर्नामेंट में सोमवार को एशियाई चैंपियन जापान से 2-2 से ड्रा खेलकर ग्रुप बी में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनायी जबकि दक्षिण अफ्रीका ने मैक्सिको को 6-0 से रौंदकर क्रासओवर के लिए क्वालीफाई किया। विश्व में 18वें नंबर के जापान और 35वें नंबर के अमेरिका के बीच पहले 2 क्वार्टर में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इस बीच कोई भी टीम गोल नहीं कर पायी।
डीगन हुइसमैन (41वें और 51वें मिनट) ने अमेरिका की तरफ से 2 गोल करके जापान को परेशानी में डाल दिया था। जापान की तरफ से केंटा तनाका ने 45वें मिनट में गोल किया था लेकिन खेल के अंतिम क्षणों तक वह पीछे चल रहा था। ऐसे मौके पर शुगुरू होशी ने पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर बराबरी का गोल दागा। जापान और अमेरिका दोनों के तीन मैचों में सात-सात अंक रहे। अमेरिकी टीम बेहतर गोल अंतर के कारण शीर्ष पर रही। अमेरिका ने इस तरह से सेमीफाइनल के लिये सीधे क्वालीफाई कर लिया जबकि जापान को अंतिम 4 में जगह बनाने के लिये क्रास ओवर से गुजरना होगा। बाद में पूल बी के अंतिम मैच में दुनिया की 16वें नंबर की टीम दक्षिण अफ्रीका ने 39वें नंबर की मैक्सिको की टीम को रौंद दिया। टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए क्रास ओवर के लिए क्वालीफाई किया।


Comments Off on अमेरिका सेमीफाइनल में, क्रास ओवर खेलेंगे जापान, द. अफ्रीका
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.