बिहार में लू से अब तक 61 की मौत !    पंकज सांगवान की पार्थिव देह आज पहुंचने की उम्मीद !    टीचर का स्नेह भरा स्पर्श !    बाथरूम इस्तेमाल के तरीके !    मेरे पापा जी !    सुपरफूड सोया !    कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल !    काम का रैप ... !    पापा का प्यार !    कोने-कोने में टेक्नोलॉजी !    

अब असिस्टेंट ड्रग कंट्रोलर को जांच का जिम्मा

Posted On June - 12 - 2019

बीबीएन, 11 जून (निस)
झाड़माजरी स्थित बॉस फार्मा में केमिकल लीकेज मामले की जांच का जिम्मा असिस्टेंट ड्रग कंट्रोलर डाॅ. गरिमा शर्मा को सौंपते हुए उन्हें जल्द रिपोर्ट देने को कहा गया है। पहले यह जिम्मेदारी ड्रग इंस्पेक्टर डाॅ. कमलेश नायक को दी गयी थी। ड्रग विभाग ने दावा किया है कि बुधवार शाम या बृहस्पतिवार तक रिपोर्ट आ जाएगी। स्टेट ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा ने कहा कि मामला संवेदनशील है, ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, निष्पक्ष जांच की जाएगी।
बीती 7 जून की रात केमिकल पाउडर उड़ने से आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी थी। जांच व कार्रवाई न होने से गुस्साये ग्रामीण अधिकारियों के घेराव की चेतावनी दे चुके हैं। ग्रामीणों ने चेताया है कि जांच में लीपापोती की गयी तो कोर्ट जाएंगे। स्टेट ड्रग कंट्रोलर ने ग्रामीणों से विभाग पर भरोसा रखने का अनुरोध करते हुए कहा है कि जांच में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी।
उधर, डाॅ. गरिमा शर्मा का कहना है कि बुधवार शाम तक जांच पूरी करके रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंप दी जाएगी। उन्होंने भी ग्रामीणों को विश्वास दिलाया है कि जांच में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी।

 


Comments Off on अब असिस्टेंट ड्रग कंट्रोलर को जांच का जिम्मा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.