गौमांस तस्करी के शक में 2 लोगों को पीटा !    चौपाल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप !    नकदी नहीं मिली तो बंदूक ले गये चोर !    पीजीआई में कोरोनरी एंजियोप्लास्टी का लाइव ट्रांसमिशन !    गंगा स्नान कर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या !    यमुना प्रदूषण के मामले में 5 विभागों को नोटिस !    लिव-इन से जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां चल बसी !    हर्बल नेचर पार्क में लगी आग, 5 एकड़ क्षेत्र जला !    ड्रेन की आधी अधूरी सफाई से किसानों में रोष !    राहगीरों की राह में रोड़ा 3 एकड़ जमीन का टुकड़ा !    

अपने-अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे बांग्लादेश और श्रीलंका, मैच आज

Posted On June - 11 - 2019

ब्रिस्टल में सोमवार को अभ्यास सत्र में भाग लेते बांग्लादेश के सब्बीर रहमान। -एएफपी

ब्रिस्टल, 10 जून (एजेंसी)
लगातार 2 मैचों में हार से आहत बांग्लादेश और बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से परेशान श्रीलंका अपनी पिछली कमियों में सुधार करके मंगलवार को होने वाले मैच में अपना अभियान पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे। बांग्लादेश ने विश्व कप में शानदार शुरुआत की थी। उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट पर 330 रन का अपना सर्वोच्च वनडे स्कोर बनाने के बाद 21 रन से जीत दर्ज की थी। लेकिन इसके बाद उसकी टीम यह लय बरकरार नहीं रख पायी तथा उसे न्यूजीलैंड से 2 विकेट और मेजबान इंग्ालैंड से 106 रन से हार झेलनी पड़ी।
बांग्लादेश की तरफ से स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। बल्लेबाजी क्रम में तीसरा नंबर उनको रास आ गया है और उन्होंने अब तक दो अर्धशतक और एक शतक लगाया है। उनसे टीम को फिर से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन सौम्या सरकार और तमीम इकबाल की सलामी जोड़ी अपेक्षित शुरुआत देने में नाकाम रही है।

ब्रिस्टल में सोमवार को अभ्यास सत्र में भाग लेते श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने। -एएफपी

बांग्लादेश की चिंता वैसे गेंदबाजी को लेकर है। पिछले मैच में इंग्ालैंड के खिलाफ उसके गेंदबाजों ने 386 रन लुटाये थे। शाकिब ने मैच के बाद कहा था, ‘जिस तरह से हमने गेंदबाजी की उससे हम वास्तव में निराश हैं। मुझे लगता है कि हमने दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी। हम इस मैच में भी बेहतर गेंदबाजी प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे थे।’ श्रीलंका भी पहले मैच में न्यूजीलैंड से दस विकेट से करारी शिकस्त झेलने के बाद वापसी को लेकर आशान्वित होगा। दिमुथ करूणारत्ने की अगुवाई वाली टीम ने अफगानिस्तान को हराकर कुछ राहत की सांस ली है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने से उसे अंक बांटने पड़े।


Comments Off on अपने-अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे बांग्लादेश और श्रीलंका, मैच आज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.