बिहार में लू से अब तक 61 की मौत !    पंकज सांगवान की पार्थिव देह आज पहुंचने की उम्मीद !    टीचर का स्नेह भरा स्पर्श !    बाथरूम इस्तेमाल के तरीके !    मेरे पापा जी !    सुपरफूड सोया !    कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल !    काम का रैप ... !    पापा का प्यार !    कोने-कोने में टेक्नोलॉजी !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On May - 4 - 2019

असीम

सोफी की बेबाकी

अपने स्टडी पार्टनर को समझाकर को-स्टार के साथ प्यार की बात को कबूल करने का साहस एकमात्र अभिनेत्री सोफी टर्नर ही दिखा सकती है। फिल्म ‘एक्स मैन डार्क फिनिक्स’ में उनके साथ अभिनय कर रहे हैं टाई शेरविन। उनकी ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री इस कदर है कि अभी हाल में एक टॉक शो में आकर सोफी ने बताया कि टाई इतने अच्छे अभिनेता हैं कि उनके साथ अंतरंग दृश्य करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। अब ऑफ स्क्रीन अगर यह कैमिस्ट्री दर्शकों का ध्यान खींच सके, तो अच्छा ही होगा। लेकिन आश्चर्यजनक बात यह है कि सोफी की जो जोनस के साथ बहुत जल्द शादी होने वाली है। लेकिन इस बारे में सोफी का बेबाक जवाब होता है,‘मैं जानती हूं कि जो इस बारे में कुछ नहीं कहेगा…’ वाह ! क्या बेबाकी है।

जेनिफर की शादी…
पिछले जून में जेनिफर को किसी के साथ देखा गया था। जेनिफर ने कबूल भी कर लिया था कि उनके प्यार की बात बिल्कुल पक्की है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि जेनिफर लॉरेन्स के प्रेमी न्यूयार्क के एक आर्ट गैलरिस्ट कुक मैरोनी हैं। अब सवाल यह है कि क्या दोनों ने बिना किसी को बताए शादी कर ली है। क्योंकि हाल ही में न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में दोनों को सेलिब्रेशन के मूड में देखा गया है। उस समय जेनिफर की उंगली में हीरे की एक बड़ी अंगूठी दिखाई दे रही थी। इस दौरान जेनिफर कई बार इस अंगूठी को बार-बार घुमाते हुए देखी गई। इससे साफ है कि जेनी कुक मैरोनी के साथ पक्के रिश्ते में हैं। हालांकि दोनों ने शादी कर ली है या नहीं इस बारे में अभी खबर पुख्ता नहीं है।

एवेंजर्स’ और ‘थ्रोन्स’ एक साथ
इन दिनों एक तरफ है हॉलीवुड मूवी एवेंजर्स एंड गेम की भारी सफलता, दूसरी ओर है अमेरिकन फैंटेसी टीवी सीरीज़ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की आशातीत लोकप्रियता। हॉलीवुड की इन दो सीरीज़ ने दुनिया भर में तहलका मचा रखा है। टिकट खिड़की पर एवेंजर्स एंडगेम की कमाई के आंकड़े रोज़ आ ही रहे हैं। मात्र पहले दिन 100 करोड़ की कमाई करने वाली यह फिल्म भारत में कम-से-कम 200 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर लेगी। जहां तक थ्रोन्स का सवाल है, अपनी शुरूआत के साथ ही इसके 8वें सीजन ने करोड़ों दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली है। एक ताज़ा आंकलन के मुताबिक पूरे विश्व में हर हफ्ते लगभग 18 हजार मिलियन दर्शक इससे मनोरंजित होते हैं। वैसे इसके नियमित दर्शकों में से कई का मानना है कि इसका पहला सीज़न कुछ ज्यादा प्रभावी नहीं था। पर दूसरे सीजन से इसने अपना जलवा दिखाना शुरू किया। पर इस बार इसकी लोकप्रियता चरम को छू रही है। एचबीओ चैनल में इसका पहला सीज़न 11 अप्रैल 2011 को शुरू हुआ था। इस फैंटेसी ड्रामा के रचयिता हैं एचबीओ चैनल के डेविड बेनीओफ और डीबी. वायसीज। यह प्रसिद्ध उपन्यासकार जोर्ज आरआर मार्टिन के बेहद लोकप्रिय सीरीज़ ए सोंग ऑफ आइस एंड फायर का रुपांतर हैं। जहां तक इसकी कॉस्टिंग का सवाल है,यह प्रस्तुति सरंचना के साथ ही बदलती रहती है। आलोचकों का मानना है कि सातवें सीजन के बाद आठवें सीजन में इसने कुछ अलग ही समा बांधा है। इस सीज़न के चार एपीसोड अब तक हो चुके हैं। और इसके कुल छह एपीसोड ही होंगे। क्रेज की एक बड़ी वजह यह भी है कि यह इसका लास्ट सीज़न है।
संभावना यही है कि इसका अंतिम सीजन 8 मिनट का होगा। इसके ज्यादातर दृश्य पूर्व आयरलैंड में फिल्माए जाएंगे। इसके अंतिम एपीसोड में कई पुराने कैरेक्टर की वापसी होगी। इसका निर्माण मूल्य हमेशा ही चर्चा का विषय रहा है। इस बार भी चैनल एचबीओ ने इसमें कोई कमी नहीं बरती है। शायद इसलिए भी यह दर्शकों की बड़ी पसंद बना हुआ है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.