योगेश को विश्व पैरा एथलेटिक्स में कांस्य !    20 दिन बाद भी मंत्री नहीं बना पाई गठबंधन सरकार : सुरजेवाला !    ब्रिक्स सम्मेलन में उठेगा आतंक का मुद्दा !    अमेरिका में पंजाबी युवक को मारी गोली, मौत !    राष्ट्रपति शासन लागू, विधानसभा निलंबित !    कश्मीर में रेल सेवाएं बहाल सड़कों पर दिखी मिनी बसें !    बीसीसीआई ने संविधान में बदलाव किया तो होगा कोर्ट का उपहास होगा !    बांग्लादेश ट्रेन हादसे में 16 लोगों की मौत !    विशेष अदालतों के गठन का करेंगे प्रयास !    बाबा नानक की भक्ति में सराबोर हुआ शहर !    

हिंदू संघर्ष सेना के नेता की हत्या का वांछित अपराधी गिरफ्तार

Posted On May - 29 - 2019

चंडीगढ़, 28 मई (एजेंसी)
हिंदू संघर्ष सेना के नेता विपिन शर्मा की हत्या के मामले में वांछित अपराधी शुभम सिंह को पंजाब पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ के बाद बटाला से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार शुभम ने करीब 2 साल पहले अमृतसर में विपिन शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके साथी तरनतारन जिले के वलीपुर गांव निवासी मनप्रीत सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से एक बुलेट-प्रूफ जैकेट, एक जेन राइफल, एक .357 मैगनम रिवॉल्वर, 32 बोर की तीन पिस्तौल, एक बेरेटा पिस्तौल और 200 कारतूस बरामद किए गये हैं।
मुठभेड़ के बाद पीछा करके दबोचा
बॉर्डर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक एसपीएस परमार ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने शुभम सिंह के वाहन को रोका। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने पुलिस अधिकारियों पर गोलियां चलाई और घटनास्थल से फरार हो गये, लेकिन बाद में पुलिस उपायुक्त बलबीर सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने पब्बा रारी गांव के समीप उन्हें गिरफ्तार कर लिया। परमार ने बताया कि शुभम के खिलाफ अमृतसर, बटाला, तरनतारन और होशियारपुर जिलों के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, हत्या की कोशिश और डकैती के 21 अन्य मामले दर्ज हैं।


Comments Off on हिंदू संघर्ष सेना के नेता की हत्या का वांछित अपराधी गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.