आरोपों के बाद एनआईटी हमीरपुर के निदेशक पर गिरी गाज, लंबी छुट्टी पर भेजा! !    हाईकमान ने राजस्थान में सभी जिला, ब्लॉक कांग्रेस समितियां की भंग !    सुप्रीमकोर्ट का जम्मू-कश्मीर में मूल निवासी आरक्षण के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से इनकार !    हांगकांग से भी अब चीन जैसा ही व्यवहार होगा, विशेष तरजीह समाप्त : ट्रंप !    चीनी राष्ट्रपति से बात करने की कोई योजना नहीं : ट्रंप !    हुवावेई को 5जी नेटवर्क से अलग रखने के ब्रिटेन के फैसले से अमेरिका खुश! !    भारतीय-अमेरिकी दंपति 4 लाख डॉलर की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार !    प्राइमरी जीतने वाली दूसरी भारतीय-अमेरिकी बनीं सारा गिडियन! !    देहरादून में मकान ढहा, एक बच्ची, गर्भवती महिला समेत 4 की मौत! !    पायलट, 18 अन्य बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की कार्यवाही शुरु, दिये गये नोटिस! !    

विवाहिता साथियों के साथ गिरफ्तार

Posted On May - 25 - 2019

फरीदाबाद, 24 मई (हप्र)
रविवार को अरावली पहाड़ी में परसोन मंदिर के समीप से बरामद नर कंकाल की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए सेक्टर-30 ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवाई थी। हत्याकांड को अंजाम देने में प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद ली थी। पुलिस ने प्रेमी व उसके दोस्त को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि मृतक की पत्नी को अदालत में पेश न्यायिक हिरासत भेज दिया है।
सीआईए इंचार्ज विमल राय ने बताया कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले मिंटू शर्मा की पत्नी बसंती लखानी कम्पनी में काम करती थी। उसके साथ भागलपुर के सुल्तानपुर के गांव तिलकपुर निवासी घनश्याम भी काम करता था।
नौकरी करते वक्त दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके चलते दोनों ने इस प्रेम प्रसंग में बाधा बने महिला के पति मिंटू शर्मा की हत्या करने की ठान ली। पुलिस के मुताबिक महिला के प्रेमी घनश्याम ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए संजय कॉलोनी में रहने वाले अपने दोस्त दीपक को शामिल कर हत्याकांड की योजना बनाई। इसके बाद एक दिन मिंटू शर्मा को घनश्याम व दीपक स्कूटी से लेकर परसोन मंदिर के पास पहुंचे, जहां उसे पहले शराब पिलाई, इसके बाद उस पर चाकू से वार कर दिया। वह जान बचाने के लिए झाड़ियों में चला गया। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। सुनसान इलाका होने के कारण मिंटू शर्मा के बारे में किसी को पता नहीं चल सका और उसका शव कंकाल बन गया। जिसे रविवार को 2 साल बाद वहां से गुजर रहे अनंगपुर के ब्रह्मपाल ने देख इसकी सूचना पुलिस से कर दी।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद घनश्याम ने मृतक की पत्नी बसंती के साथ कालका मंदिर में जाकर शादी कर ली। इस बारे में बसंती ने अपने ससुरालियों को बताया कि उसका पति मिंटू शर्मा उसे छोड़कर कहीं चला गया है।
पत्नी ने इस बारे में गुमशुदगी की रपट तक दर्ज नहीं कराई। पुलिस अब इस मामले में नरकंकाल की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराएगी।

 


Comments Off on विवाहिता साथियों के साथ गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.