जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    कोर्ट ने नयी याचिकाओं पर केंद्र से मांगा जवाब !    पीजी मेडिकल सीट पर रुख स्पष्ट करे केंद्र !    नहीं दिखे कई दिग्गज नये चेहरे भी चमके !    हाफ मैराथन विजेता ज्योति डोप परीक्षण में फेल !    हांगकांग के प्रमुख कार्यकर्ता जोशुआ वोंग जेल से रिहा !    कम हुए परमाणु हथियार, धार तेज !    

मोदी की नैया डूब रही है, संघ ने भी साथ छोड़ा : मायावती

Posted On May - 15 - 2019

लखनऊ/बलिया, 14 मई (एजेंसी)
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिये जोरदार हमला करते हुए कहा कि उनकी नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। वहीं बलिया में सपा-बसपा गठबंधन की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 23 मई से भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बुरे दिन शुरू हो जाएंगे। मायावती ने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार की नैया डूब रही है, और इसका जीता जागता प्रमाण यह है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है… श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं।’ उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘जनता को बरगलाने के लिये देश ने अब तक कई नेताओं को सेवक, प्रधान सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के साथ चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे बहुरूपियों से बहुत धोखा खा लिया है और अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है।’ उन्होंने तीसरा ट्वीट किया, ‘रोड शो व जगह-जगह पूजा पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिस पर भारी खर्च किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्चे में शामिल किया जाना चाहिए।’
वहीं बलिया में महागठबंधन की संयुक्त रैली में उन्होंने कहा कि 23 मई से भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बुरे दिन शुरू हो जायेंगे तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मठ में जाने की तैयारी शुरू हो जायेगी। भाजपा के पुर्जे अभी से ढीले पड़ गये हैं। भाजपा निचले स्तर पर उतर गई है। सपा व बसपा गठबंधन को कमजोर करने व टूटने को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश में विफल होने के बाद भाजपा दुखी है।


Comments Off on मोदी की नैया डूब रही है, संघ ने भी साथ छोड़ा : मायावती
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.