सोना तस्करी मामला : केरल के आईएएस अधिकारी से 9 घंटे तक पूछताछ ! !    बैगन-आर और बलेनो के ईंधन पंप खराब, 1.35 लाख कारें वापस मंगाई !    कोरोना : देश में एक दिन में रिकार्ड 29,429 नये मामले! !    सीबीएसई ने घोषित किया 10वीं कक्षा का परिणाम !    संयुक्त राष्ट्र के उच्च स्तरीय सत्र को संबोधित करेंगे मोदी !    ट्रंप ने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों से संबंधित वीजा नीति की रद्द, भारतीय विद्यार्थियों को मिली राहत! !    सुक्खा गिल लम्मे गैंग ने की मोगा में व्यापारी की हत्या, फेसबुक पर ली जिम्मेदारी! !    पायलट बना सकते हैं अपनी अलग पार्टी, कहा-भाजपा में शामिल होने से किया इनकार! !    विधायकों के स्टडी टूर पर बैन, अब नहीं जा सकेंगे राज्य से बाहर !    पायलट को हटाए जाने के बाद प्रियंका ने की सोनिया से मुलाकात !    

गली में शराब बेचने पर काटा बवाल

Posted On May - 25 - 2019

सोनीपत, 24 मई (हप्र)
शहर के पटेल नगर की महिलाओं ने गली में शराब बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। महिलाओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि शराब की बिक्री के साथ ही क्षेत्र में जुआ खेला जाता है और महिलाओं से अभद्रता भी की जाती है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।
पटेल नगर स्थित शांति विहार की गली नंबर-एक में शुक्रवार को महिलाओं ने एकत्रित होकर रोष जताया। बिमला, कांता, पूनम, गुलशन, मीरा, सीमा, शशि, माफी, रोशनी ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में कई जगह अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है। इसके चलते गली में शरारती तत्वों का आना-जाना लगा रहता है। साथ ही जुआ भी खेला जाता है। जिसके चलते यहां हुड़दंगबाजी होती रहती है। शराब के नशे में कई लोग लड़कियों व महिलाओं पर छींटाकशी करते है।
इसके चलते महिलाओं का गली से गुजरना परेशानी भरा हो गया है। कई बार उन्हें रोकने पर वह धमकी तक दे देते हैं। महिलाओं का कहना है कि अगर जल्द प्रशासन ने इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह सड़क पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेंगी। महिलाओं का आरोप था कि वह पुलिस को शिकायत दे चुके हैं। साथ ही डीसी कार्यालय में भी शिकायत दी जा चुकी है। उसके बाद भी अवैध शराब की बिक्री पर रोक नहीं लग पा रही है। महिलाएं ने राजनीति दल के नेताओं से भी गुहार लगाई थी। उसके बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो सकी। महिलाओं ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत डीएसपी मुख्यालय को दी है। उन्होंने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 


Comments Off on गली में शराब बेचने पर काटा बवाल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.