टालमटोल की आदत बुरी !    सच बोलने का इनाम !    बच्चों को भी बनाएं जागरूक !    आई दीवाली !    मन की भी हो मरम्मत !    इस दिवाली पुराने को नया बनाएं, खुशियां फैलाएं !    पर्सनल ट्रेनर का काम करेगा स्मार्ट मिरर !    मिठाई-फल डाल कर घर लायें नया बर्तन !    पढ़ाई में मददगार एप्स !    संतान की मंगलकामना का व्रत अहोई अष्टमी !    

कश्मीर में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म

Posted On May - 15 - 2019

जम्मू, 14 मई (हप्र)

श्रीनगर में मंगलवार को बच्ची से बलात्कार के विरोध में प्रदर्शन करतीं छात्राएं। – प्रेट्र

बांडीपोरा में 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ, वादी में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म हो गया। पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी गांदरबल खलील पोस्वाल ने बताया कि यह घटना गत रविवार की है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर हमने जांच की और आरोप सही पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। इसी बीच उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के खिलाफ घाटी में हिंसक प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बडगाम के छत्तरगाम में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सड़क पर उतर कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। यही नहीं, प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए प्रदर्शनकारियों ने पुलवामा-श्रीनगर राजमार्ग पर आगजनी कर वाहनों की आवाजाही बाधित कर दी।
करीब दो घंटे तक चले इस प्रदर्शन के कारण राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोग मांग कर रहे थे कि इस जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। यही नहीं, यदि इस जुर्म को छुपाने में अगर उनकी कोई मदद कर रहा है तो उसे भी शिकंजे में लिया जाए। उन्होंने फास्ट ट्रैक आधार पर मामले की जांच करवाने की मांग भी दोहराई।

सुरक्षाबलों पर बरसाये पत्थर
सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को सड़क पर से हटने के लिए कहा। लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में झड़प शुरू हो गई। प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने बल प्रयोग किया और इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज किया है।


Comments Off on कश्मीर में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.