पुलिस पर हमला, आईपीएस अफसर घायल !    गगनयान : अंतरिक्ष यात्रियों का प्रशिक्षण स्थगित !    14 माह और ढाई साल के मासूम भी चपेट में !    चीन में 39 नये मामले !    कोरोना रिलीफ फंड 9929 शिक्षक अंशदान से वंचित !    'इस साल टेनिस टूर्नामेंट होने की संभावना कम' !    24 घंटे में 28 नये कोरोना पॉजिटिव !    मोहाली में एक और कोरोना मरीज !    धड़ल्ले से हो रही जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी !    एकदा !    

राव चुनाव जीतकर वापस नहीं लौटे : अजय यादव

Posted On April - 17 - 2019

रेवाड़ी, 16 अप्रैल (निस)

रेवाड़ी के एक गांव में मंगलवार को कै. अजय काे पगड़ी पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कै. अजय सिंह यादव ने मंगलवार को रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के 10 गांवों का तूफानी दौरा किया और सभाओं में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में इस लोकसभा क्षेत्र में केंद्र की एक भी योजना नहीं आई। पिछले चुनाव में लंबे चौड़े वादे तो कर दिए, लेकिन पूरा एक भी नहीं किया। अब झूठे वादे करने फिर जनता के बीच जा रहे हैं। लेकिन जनता को चाहिए कि वह पहले पिछले 5 साल का हिसाब उनसे मांगे। कैप्टन का गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
कै. अजय ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। लोगों के मिल रहे समर्थन व आशीर्वाद से साफ हो गया कि इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है। पिछली बार जिस सांसद को जनता ने जिताकर दिल्ली भेजा था, वह लौट कर जनता के बीच नहीं आया।
उन्होंने कहा कि वे रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से लगातार 6 बार विधायक रहे तो उन्होंने रेवाड़ी में अभूतपूर्व विकास कार्य कराए। यदि जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजा तो वे विकास का नया अध्याय लिखेंगे। इस मौके पर जवाहरलाल सचदेवा, हैडमास्टर महेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

गुरुग्राम में मंगलवार को संयुक्त पत्रकार वार्ता को संबोधित करते आप-जजपा नेता। -हप्र

चुनावी टूर पर एक महीने के लिए गुरुग्राम आते हैं राव : आप-जजपा
गुरुग्राम (हप्र) आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के नेताओं ने कहा उनके पास प्रदेश के विकास का रोडमैप है। विकास व कल्याण की अपनी योजनाओं को लोगों को बताएंगे और सत्तासीन सरकार की नाकामियों को गिनवाएंगे। जिस पार्टी के नेता अपने करवाए विकास कार्यों की बजाय पुलवामा व बालाकोट हमलों के नाम पर वोट मांग रहे हैं वे राष्ट्रवादी नहीं सेना को अपनी जीत के लिए मोहरा बना रहे हैं। ये बातें संयुक्त पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश यादव ने कही। उन्होंने कहा ‘राव इंद्रजीत यहां के लोगों के मतों से चुनकर दिल्ली जा बैठते हैं और जब यहां के लोगों को उनसे कोई काम होता है तो वह आमजन के लिए उपलब्ध नहीं होते। दिल्ली में उनसे मिलने के लिए सिर्फ एक दिन सोमवार के कुछ ही घंटे फिक्स हैं।’ उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि चुनावी सीजन है तो अब राव इंद्रजीत परिवार समेत गुरुग्राम में किराये के घर में शिफ्ट हो गए हैं लेकिन 12 मई को मतदान के अगले ही दिन यानि 13 मई को अपना सामान पैक करके दिल्ली लौट जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि राव इंद्रजीत अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनावों के दौरान सिर्फ एक महीने पिकनिक मनाने के लिए आते हैं, उन्हें न तो जनता से कोई लेनादेना है और न ही जनहित के कार्यों में उनकी रुचि। इस मौके पर जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, पूर्व विधायक गंगाराम, महिला जिलाध्यक्ष सुनीता कटारिया, नरेश सहरावत, आप महिला जिलाध्यक्ष मंजू सांकला, मुकेश यादव, डाॅक्टर राजेश कारग्वाल व प्रदीप यादव सहित काफी लोग मौजूद रहे।


Comments Off on राव चुनाव जीतकर वापस नहीं लौटे : अजय यादव
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.