पुलिस पर हमला, आईपीएस अफसर घायल !    गगनयान : अंतरिक्ष यात्रियों का प्रशिक्षण स्थगित !    14 माह और ढाई साल के मासूम भी चपेट में !    चीन में 39 नये मामले !    कोरोना रिलीफ फंड 9929 शिक्षक अंशदान से वंचित !    'इस साल टेनिस टूर्नामेंट होने की संभावना कम' !    24 घंटे में 28 नये कोरोना पॉजिटिव !    मोहाली में एक और कोरोना मरीज !    धड़ल्ले से हो रही जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी !    एकदा !    

भाजपा की केंद्र, राज्य सरकारें राजधर्म भूली : श्रुति चौधरी

Posted On April - 14 - 2019

बाढड़ा के गांव काकड़़ौली में शनिवार को कांग्रेस नेता श्रुति चौधरी का पगड़़ी पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस

बाढड़ा, 13 अप्रैल (निस)
प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष श्रुति चौधरी ने कहा कि प्रदेश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। किसी को बोलने और अपने विचार व्यक्त करने की आजादी नहीं है। किसानों, छात्रों, व्यापारियों, कर्मचारियों सभी का जमकर शोषण हो रहा है। अपनी बात रखने पर उन्हें कुचला जाता है। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार राजधर्म भूल चुकी है और राष्ट्रवादी लोगों को कुचलने में लगी है।
श्रुति चौधरी शनिवार को बाढ़डा क्षेत्र के गांव काकड़ौली में ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को नौकरी और अच्छी शिक्षा देने की बजाय उन पर जुल्म ढहा रही है। करनाल में छात्राओं व छात्रों पर किया गया लाठीचार्ज जलियावालां बाग की याद दिलवाता है। यहां निहत्थे बच्चों पर निर्ममता से लाठीचार्ज किया गया। सरकार को इसके लिए जवाब देना पड़ेगा। किसान फसल लेकर पूरा-पूरा दिन धक्के खा रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आवाज उठाने पर उन्हें डराया व धमकाया जाता है। दौरे के दौरान विभिन्न पार्टीयों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी छोड़ श्रुति चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस में आस्था व्यक्त की, श्रुति ने सबको पूरा मान सम्मान देने की घोषणा की। श्रुति चौधरी ने कहा कि किसान को उनकी फसलों के उचित भाव नहीं मिले और जो फसलें एमएसपी के दायरे में हैं, उनकी खरीद के लिए अनावश्यक शर्तें थोप रखी है किसान और आढ़ती दोनों सरकार की नीतियों के परेशान हैं। सरकार ने खाद की कीमत बढ़ाई। बैग का वजन घटा कर दोहरा नुकसान किया। ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स, खाद और कीटनाशक पर जीएसटी लगाकर किसानों की कमर तोड़कर रख दी, जबकि कांग्रेस राज में इनपर कोई टैक्स नहीं था।
किसानों की आय दोगुना करने का वादा सिर्फ जुमला
भिवानी (हप्र) : कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने किसानों की दुर्दशा के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार केा दोषी ठहराया है और कहा है कि किसानों की आय दोगुना करने का दावा करने वाली भाजपा पूरी तरह से विफल रही है। सरकार का यह वादा भी जुमला साबित हुआ है। किरण चौधरी शनिवार को अनाजमंडी में दौरा करने पहुंची थी। डाबर कालोनी में सभा को संबोधित करते हुए किरण चौधरी ने हा कि भाजपाई खुद को राष्ट्रवादी दिखाने के लिए आए दिन झूठी बातें कर रहे हैं। इस दौरान राम प्रताप शर्मा, देवराज मेहता, अमर सिंह मौजूद थे।


Comments Off on भाजपा की केंद्र, राज्य सरकारें राजधर्म भूली : श्रुति चौधरी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.