दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन !    5 मिनट में फिट !    बीमारियां भी लाता है मानसून !    तापसी की 'सस्ती पब्लिसिटी' !    सिल्वर स्क्रीन !    फ्लैशबैक !    सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार !    खबर है !    हेलो हाॅलीवुड !    हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    

युवक कांग्रेस के पूर्व प्रधान को 2 साल की सजा

Posted On March - 14 - 2019

चंडीगढ़/पंचकूला, 13 मार्च (नस)
जिला अदालत ने पंजाब के पूर्व डीजीपी एसएस विर्क को झांसा देकर 50 लाख रुपए लेने के मामले में चंडीगढ़ युवक कांग्रेस के पूर्व प्रधान विजय पाल डिंपी को आज एक वर्ष की सजा सुनाई। 2014 में डिंपी ने विर्क को चंडीगढ़ के आसपास सस्ती जमीन दिलाने की बात कह कर रुपये लिए लेकिन नहीं लौटाए। विर्क की शिकायत पर सेक्टर 3 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। डिंपी को हालांकि धोखाधड़ी के मामले में बरी कर दिया गया था। बुधवार को चीफ ज्यूडिश्यल मजिस्ट्रेट अक्षदीप महाजन की अदालत ने डिंपी को आईपीसी की धारा 406 के तहत सजा सुनाई।
मामले के मुताबिक यूटी प्रशासन ने एसएस विर्क की गांव किशनगढ़ में आईटी पार्क के नजदीक करीब 4 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया था। जमीन के बदले विर्क को 62.50 लाख रुपये दिए गए। विर्क ने चंडीगढ़ के नजदीक जमीन खरीदने के लिए विजय पाल डिंपी से संपर्क किया। डिंपी ने उन्हें जमीन दिलाने की बात कहते हुए 50 लाख रुपये बयाना ले लिया। विर्क ने आरोप लगाया कि पेशगी लेने के बाद भी डिंपी ने उन्हें न तो जमीन दिलाई और न पैसे लौटाए। वे जब भी पैसे मांगते डिंपी ने टालमटोल कर दिया। उन्होंने सेक्टर 3 थाना में डिंपी के खिलाफ शिकायत दे दी।


Comments Off on युवक कांग्रेस के पूर्व प्रधान को 2 साल की सजा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.