हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    करोड़ों रुपये में बदलेगी ट्विनसिटी की सूरत !    मुंबई-गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी !    जापान में स्टूडियो में आग से 24 की मौत !    ऐजाज खान गिरफ्तार !    संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार लेने से इनकार !    श्रीखंड महादेव यात्रा बहाल !    आचार्य देवव्रत ने ली हिमाचल राजभवन से विदाई !    मिनी ट्रक के बाद दूसरे वाहनों से टकराया बेकाबू टिप्पर, 2 की मौत, 3 गंभीर !    हरियाणा से अब  डेपुटेशन भी नहीं !    

‘मैं दूसरों के बच्चों की मांगें भी पूरा करता हूं’

Posted On March - 14 - 2019

मुंबई, 13 मार्च (एजेंसी)
महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय के भाजपा में शामिल होने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार की टिप्पणी पर बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया। उद्धव ने कहा कि वह दूसरे के बच्चों की मांगें भी पूरा करने में विश्वास रखते हैं और उनका इस्तेमाल बर्तन साफ करवाने में नहीं करते।
अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए गृह क्षेत्र अहमद नगर से टिकट नहीं मिलने के कारण सुजय ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया था। सुजय ने बुधवार को यहां उद्धव से उनके आवास पर मुलाकात की और अपनी उम्मीदवारी के लिए समर्थन मांगा। दरअसल, अहमदनगर सीट कांग्रेस की गठबंधन सहयोगी राकांपा के खाते में चली गई है। पवार ने राधाकृष्ण विखे पाटिल पर निशाना साधते हुए कल कहा था, ‘सुजय एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे हैं और चुनाव लड़ने के लिए एक खास सीट पर जोर दे रहे हैं। उनकी अपरिपक्व इच्छा को पूरा करना दूसरे दलों की जिम्मेदारी नहीं है।
अपने बेटे की इच्छाओं को आपको खुद पूरा करना चाहिए, मैं अपने बच्चे की इच्छाओं को पूरा करूंगा। मुझे किसी दूसरे की इच्छा क्यों पूरी करनी चाहिए?’ इस पर उद्धव ने कहा, ‘अपने बेटे की तरह, मैं दूसरों के बच्चों की भी देखभाल करता हूं। यह शिवसेना की शैली नहीं है कि दूसरे के बच्चों का इस्तेमाल बर्तन साफ कराने के लिए करे। शिवसेना आम आदमी के
लिये है।’


Comments Off on ‘मैं दूसरों के बच्चों की मांगें भी पूरा करता हूं’
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.