दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन !    5 मिनट में फिट !    बीमारियां भी लाता है मानसून !    तापसी की 'सस्ती पब्लिसिटी' !    सिल्वर स्क्रीन !    फ्लैशबैक !    सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार !    खबर है !    हेलो हाॅलीवुड !    हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    

भीम आर्मी प्रमुख का हाल जानने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका

Posted On March - 14 - 2019

मेरठ में बुधवार काे अस्पताल में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी। -प्रेट्र

मेरठ/लखनऊ, 13 मार्च (एजेंसी)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को यहां भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से अस्पताल में मुलाकात करके उनका कुशलक्षेम पूछा। एक दिन पहले ही आजाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रियंका के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।
इस मौके पर मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने इतना ही कहा,‘चंद्रशेखर से मिलने के लिये अस्पताल आने में कोई राजनीति नहीं है। मैं इस लड़के से मिलने आई हूं, क्योंकि चन्द्रशेखर का संघर्ष मुझे पसंद आया। उसने अपने लोगों के लिए संघर्ष किया है।…..आप इसका राजनीतिकरण करना चाहते हैं तो कीजिए … मैं सिर्फ हाल जानने आयी थी।” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भीम आर्मी के प्रमुख से मुलाकात को उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हलके में बसपा सुप्रीमो मायावती पर ‘दबाव’ बनाने के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि एक दिन पहले ही मायावती ने चुनावी गठबंधन को लेकर कांग्रेस के लिए बसपा के दरवाजे बंद कर दिये थे।
मुलाकात के मायने पूछने पर चंद्रशेखर ने भी कहा,’मैं सियासी व्यक्ति नहीं हूं। मैं बहुजन समाज के लिए लड़ता हूं।’ गौरतलब है कि मंगलवार को चंद्रशेखर की तबीयत उस समय खराब हो गई जब वह सहारनपुर से दिल्ली के लिए ‘बहुजन सुरक्षा अधिकार यात्रा’ निकाल रहे थे। देवबंद पहुंची तब अनुमति नहीं मिलने के कारण पुलिस ने यात्रा रोक दी और चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया था। तभी हंगामे के बीच अचानक चंद्रशेखर की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए थे।


Comments Off on भीम आर्मी प्रमुख का हाल जानने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.